Advertisment

Viral Video: बिहार पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म.. तो कैदियों ने मारा धक्का

बिहार में जब पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म हुआ, तो चार आरोपियों से 500 मीटर तक धक्का लगवाया गया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद ये खबर सुर्खियों में आ गई.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Viral_Video

Viral_Video( Photo Credit : social media)

बिहार में जब पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म हुआ, तो चार आरोपियों से 500 मीटर तक धक्का लगवाया गया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद ये खबर सुर्खियों में आ गई. दरअसल ये पूरा मामला रविवार का है, जब ड्राई स्टेट बिहार में शराब पीने के आरोप में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया और कोर्ट के लिए निकल पड़ी. हालांकि ये सफर पूरा होने से पहले ही, पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया और गाड़ी बीच रास्ते बंद पड़ गई. अब जब कुछ समझ नहीं आया, तो पुलिस ने अभी-अभी गिरफ्त में आए चारों आरोपियों से ही गाड़ी को धक्का देकर सड़क किनारे लगाने का आदेश दिया...

Advertisment

गौरतलब है कि, वीडियो में आगे आप इस अनोखी तस्वीर को भी देखेंगे. मगर उससे पहले जान लें कि, ये घटना भागलपुर के कचहरी चौक के पास की है. जहां पुलिस वाले चारों आरोपियों से बंद पड़ी गाड़ी को धक्का लगवा रहे हैं.  

होगी सख्त कार्रवाई...

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, चारों आरोपियों के कमर और हाथों में रस्सियां बांधी गई है. वहीं पीछे से एक पुलिस वाला उनका मार्गदर्शन कर रहा है और उन्हें धक्का लगवा रहा है. इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए सहायक आयुक्त मद्यनिषेध प्रमोदित नारायण सिंह ने बताया कि, फिलहाल मामले की जांच करायी जायेगी और जो भी दोषी पाया जायेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

Source : News Nation Bureau

Bihar bihar latest news bihar police Bihar Viral Video
Advertisment