Advertisment

शराब की छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, जमकर हंगामा

बिहार के सुल्तानगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां सुल्तानगंज थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रेफरल अस्पताल के मुख्य गेट के पास एनएच 80 पर शराब बेचने का धंधा चल रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Sultanganj crime

शराब की छापेमारी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सुल्तानगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां सुल्तानगंज थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रेफरल अस्पताल के मुख्य गेट के पास एनएच 80 पर शराब बेचने का धंधा चल रहा है. बता दें कि सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंचे धंधेबाज के पास से 1 लीटर महुआ शराब भी बरामद किया गया. अभी गिरफ्तारी शुरू ही हुई थी कि एक महिला के जोर-जोर से रोने की आवाज आने लगी, जिसके बाद आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि गुस्साए लोगों ने बिना कुछ जाने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. आपको बता दें कि बिजली देवी के घर पर छापेमारी की गई थी. बिजली देवी की बेटी ने बताया कि पुलिस छापेमारी करने आयी थी. जब मेरी माँ खाना बना रही थी, मैं और मेरा भाई घर पर पढ़ रहे थे. मुझे घर में बंद कर दिया गया. मेरे भाई और मेरी माँ पर छापा मारने आई पुलिस ने मुझे बेरहमी से लात और थप्पड़ से मारना शुरू कर दिया, इलाज के लिए उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- शाह के दौरे से पहले पोस्टर को लेकर चर्चा, गिरिराज सिंह 'कृष्ण' तो सम्राट चौधरी 'अर्जुन'

आपको बता दें कि, उनकी बेटी ने बताया कि सुल्तानगंज थाने के सअनि महानंद झा पुलिस टीम के साथ घर पर आये हैं और उनसे ₹50000 की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है, नहीं देने पर उसे लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने बताया कि शराब कारोबारियों ने पुलिस पर पथराव किया है. बता दें कि शराब कारोबारी बिजली देवी के पास से 2 लीटर देशी शराब भी बरामद किया गया है. साथ ही थाना प्रभारी ने बताया कि बिजली देवी पहले भी शराब बेचने के मामले में जेल जा चुकी है. आरोप है कि पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए इस तरह का दिखावा कर रही है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस की टीम शराब कारोबारी के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है और आरोपियों को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी और उन्हें जेल भी भेजा जायेगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शराब की छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला
  • छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक महिला को बेरहमी से पिटा
  • आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News Sultanganj crime Bhagalpur Hindi News Bhagalpur Police Sultanganj crime today news Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment