Advertisment

'अभी तक किसी ने कुछ नहीं कहा' CM नीतीश की 'पल्टी' पॉलिटिक्स पर लालू की बेटी का तंज!

बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच लालू यादव की बेटी मीसा भारती का बड़ा बयान आया है. उन्होंने स्पष्ट किया है कि, किसी ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है…

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Bihar_News

Bihar_News( Photo Credit : news nation)

बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच लालू यादव की बेटी मीसा भारती का बड़ा बयान आया है. उन्होंने स्पष्ट किया है कि, किसी ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है… मालूम हो कि राज्य में फिलहाल सत्ता परिवर्तन की बयार है, कयास लगाए जा रहे हैं कि, सूबे की सीएम नीतीश कुमार महागठबंधन का दामन छोड़, एक बार फिर भाजपा से हाथ मिलाकर NDA में शामिल हो सकते हैं. इसे लेकर प्रदेश की चारों मुख्य पार्टियों (भाजपा, जदयू, राजद और कांग्रेस) में बैठकों का दौर जारी है... 

Advertisment

इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और सांसद मीसा भारती ने ये बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि, उन्हें राज्य में फिलहाल क्या चल रहा है इसकी जानकारी नहीं है.. उन्हें सिर्फ ये मालूम हो कि किसी ने कुछ भी नहीं कहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि, जब भी राजद बिहार में सत्ता में आई है, उन्होंने जनता के लिए काम किया है और वो भविष्य में भी उनके ही लिए काम करते रहेंगे. 

नीतीश की नाराजगी.. एग्जिट की वजह!

गौरतलब है कि, राजद 79 विधायकों के साथ बिहार की सबसे बड़ी जदयू, कांग्रेस और तीन वामपंथी दलों के साथ मेगा गठबंधन में सहयोगी है. हालांकि अब खबरें हैं कि, जदयू अध्यक्ष और बिहार सीएम नीतीश कुमार आने वाले कुछ घंटों में महागठबंधन से एग्जिट ले सकते हैं और बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन में दोबारा शामिल हो सकते हैं. इसके पीछे की वजह मौजूदा गठबंधन को लेकर उनकी नाराजगी बताई जा रही है. 

Advertisment

एक पोस्ट से हुआ सियासी घमासान का आगाज!

मालूम हो कि बिहार सीएम नीतीश की गठबंधन से नोकझोंक की अफवाहों को बल, सबसे पहले गुरुवार को लालू यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य के एक एक्स पोस्ट से हुआ, जब उन्होंने एक पोस्ट कर कहा कि, नीतीश अपनी विचारधारा बदल रहे हैं, क्योंकि हवाएं अपनी दिशा बदल रही हैं. हालांकि तबतक न सिर्फ बिहार, बल्कि इस एक्स पोस्ट ने देशभर में सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: बिहार में अभी खेल होना बाकी है.. फ्रंट फुट पर लौट आए लालू यादव, सरकार बचने की उम्मीद!

Source : News Nation Bureau

bihar politics news CM Nitish Kumar Bihar Politics Updates Bihar News Bihar CM Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment