Advertisment

PM Modi के 'हनुमान' क्या देने जा रहे हैं BJP को धोखा? सियासी गलियारों में दरार की अटकलें तेज

चिराग पासवान ने विपक्ष की एनडीए में दरार की अटकलों को खारिज कर अपनी पार्टी की एकजुटता पर जोर दिया. ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए, उन्होंने विपक्षी साजिशों को विफल बताया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
chirag paswan and pm modi

chirag paswan and pm modi

Chirag Paswan Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के भीतर संभावित बिखराव की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं. इस संदर्भ में विपक्ष ने चिराग पासवान को लेकर बड़े दावे किए हैं, लेकिन चिराग पासवान ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने एनडीए में अपनी पार्टी की स्थिरता और मजबूती पर जोर दिया. उन्होंने साफ किया कि विपक्ष उनके और उनकी पार्टी के बारे में भ्रम फैला रहा है, जो सच्चाई से कोसों दूर है.

Advertisment

चिराग पासवान का विपक्ष पर तीखा हमला

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष उनकी पार्टी को कमजोर करने की साजिश रच रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि यह वही लोग हैं जिन्होंने 2021 में भी उन्हें खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन वे तब भी सफल नहीं हुए और अब भी नहीं हो पाएंगे. चिराग के अनुसार, विपक्ष द्वारा फैलाया जा रहा भ्रम 2021 में रची गई साजिश का ही विस्तार है. उनके अनुसार, विपक्ष इस बात से परेशान है कि उनकी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में मजबूती से चुनाव लड़ते हुए सभी पांच सीटों पर जीत हासिल की.

यह भी पढ़ें : PM Modi के महाराष्ट्र दौरे से पहले उद्धव ठाकरे का तीखा तंज, सियासी गलियारों में मचा बवाल

पार्टी के भीतर गुटबाजी के आरोपों का खंडन

वहीं चिराग पासवान ने पार्टी के भीतर गुटबाजी के आरोपों को पूरी तरह नकारते हुए कहा कि जो लोग इस तरह के दावे कर रहे हैं, वे केवल अपनी इच्छाओं को पूरा करना चाहते हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी एकजुट है और विपक्ष के प्रयासों के बावजूद पार्टी में कोई दरार नहीं है. चिराग ने विपक्षी दलों पर आरोप लगाया कि वे उनके और उनके सहयोगियों के बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यह कोशिश कभी सफल नहीं हो सकती.

ममता बनर्जी के बयान पर चिराग का पलटवार

साथ ही आपको बता दें कि चिराग पासवान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी तीखा हमला किया. ममता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग ने कहा कि एक मुख्यमंत्री का इस तरह का बयान बेहद शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपने राज्य की कानून व्यवस्था संभालने में नाकाम रही हैं और इसके बावजूद दूसरों पर दोषारोपण कर रही हैं. चिराग ने कहा कि एक महिला मुख्यमंत्री के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके राज्य में दहशत का माहौल है और वे दूसरे राज्यों को धमकी देने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने ममता बनर्जी की कमजोरियों और विफलताओं को उजागर करते हुए कहा कि इस प्रकार के बयान केवल उनकी असफलताओं को छुपाने का प्रयास हैं.

Advertisment

एनडीए में स्थिरता का संदेश

इसके अलावा आपको बता दें कि चिराग पासवान के इन बयानों से स्पष्ट होता है कि वे एनडीए में अपने स्थान को लेकर आश्वस्त हैं और विपक्ष के आरोपों को बेबुनियाद मानते हैं. उनकी पार्टी की मजबूती और एकजुटता के संदेश ने विपक्ष के प्रयासों को ध्वस्त कर दिया है. चिराग ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि उनकी पार्टी एनडीए का महत्वपूर्ण हिस्सा बनी रहेगी और विपक्ष के भ्रमजाल में नहीं फंसेगी.

Bihar Politics bihar politics latest news Bihar Politics JDU bihar politics news Bihar Politics BJP Bihar Politics News Today Political News Bihar politicsal News hindi news Bihar Politics Congress PM modi Bihar News Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment