Advertisment

पटना पहुंचते ही नित्यानंद राय ने दिया बड़ा बयान, बढ़ सकती हैं तेजस्वी यादव की मुश्किलें

पटना एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया. नित्यानंद राय ने पटना पहुंचते ही बिहार के विपक्षी नेता तेजस्वी यादव पर जमकर तीखे हमले किए हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
nityanand

नित्यानंद राय ( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Politics News: जहां एक तरफ बिहार कि सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्रिमंडल में शपथ ग्रहण के बाद पहली बार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय गुरुवार 20 जून को पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया. नित्यानंद राय ने पटना पहुंचते ही बिहार के विपक्षी नेता तेजस्वी यादव पर जमकर तीखे हमले किए हैं. बता दें कि पटना एयरपोर्ट पर उपस्थित भारी भीड़ को संबोधित करते हुए नित्यानंद राय ने इसे जनता का प्यार और आशीर्वाद बताया. उन्होंने जोर देकर कहा कि 2025 के चुनाव में तेजस्वी यादव जैसे परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को समाप्त कर देंगे. नित्यानंद राय ने विश्वास व्यक्त किया कि महागठबंधन को 2025 के चुनाव में जीरो पर आउट कर देंगे. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने मन बना लिया है और अब वे बदलाव चाहते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: ये क्या बोल गए CM एकनाथ शिंदे, टेंशन में आ सकते हैं उद्धव ठाकरे

बिहार में विकास की धारा

वहीं आगे नित्यानंद राय ने बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार के प्रति गहरा प्रेम है, जो उन्होंने नालंदा विश्वविद्यालय के उद्घाटन के दौरान दर्शाया. नित्यानंद राय ने कहा, ''बिहार के लोगों के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और प्रधानमंत्री के मन में बिहार और देश का हर एक नागरिक है.'' उन्होंने यह भी बताया कि वे स्वयं एक किसान के बेटे हैं और धरती की सुगंध से ही फसल की गुणवत्ता का अंदाजा लगा सकते हैं. उन्होंने दावा किया कि 2025 में भ्रष्टाचारी और परिवारवादी नेताओं को धूल चटा देंगे.

कानून व्यवस्था और तेजस्वी यादव पर हमला

इसके साथ ही आपको बता दें कि बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार है. उन्होंने आरोप लगाया कि जब तेजस्वी यादव की सरकार थी, तो अपराधियों को संरक्षण मिलता था, जबकि नीतीश कुमार की सरकार अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करती है और उन्हें सजा दिलवाती है. नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश सरकार ने कानून व्यवस्था को मजबूत किया है और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कदम उठाए हैं.

कार्यकर्ताओं से मुलाकात

इसके अलावा आगे मीडिया से बात करने के बाद नित्यानंद राय ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. पटना एयरपोर्ट पर कार की छत पर चढ़कर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया और उनके साथ समय बिताया. इस दौरान एयरपोर्ट पर उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े थे. नित्यानंद राय ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका यह समर्थन और स्नेह उन्हें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है.

वहीं बता दें कि नित्यानंद राय की ये यात्रा और उनके बयान से ये साफ होता है कि बिहार में आगामी चुनावों के लिए बीजेपी की रणनीति और उनके आत्मविश्वास को दर्शाते हैं. उन्होंने यह संदेश देने की कोशिश की कि बीजेपी और उनके सहयोगी दल राज्य में विकास और सुशासन को प्राथमिकता दे रहे हैं और भ्रष्टाचार और परिवारवाद के खिलाफ सख्त रुख अपनाएंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पटना पहुंचते ही नित्यानंद राय ने दिया बड़ा बयान
  • बढ़ सकती हैं तेजस्वी यादव की मुश्किलें
  • कानून व्यवस्था और तेजस्वी यादव पर हमला

Source : News State Bihar Jharkhand

Nityanand Rai on Tejashwi yadav Tejashwi yadav nityanand rai statement JDU Bihar Political Latest Update Bihar political news nityanand rai NDA Government BJP RJD CM Nitish Kumar NDA Bihar Political News In Hindi Tejashwi Yadav News Big Breakin Bihar News
Advertisment
Advertisment