Advertisment

गिरिराज सिंह ने बंगाल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या कहा?

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री दोनों हैं. अगर वह राज्य की स्थिति नहीं संभाल पा रही हैं, तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

author-image
Ritu Sharma
New Update
bihar bengal politics

Giriraj Singh Attack on Mamata Banerjee

Giriraj Singh Attack on Mamata Banerjee: केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों का आधार कार्ड बनवा रही हैं और इस तरह से उन्हें भारतीय नागरिकता दिलाने का प्रयास कर रही हैं. गिरिराज सिंह ने इस मामले को गंभीर बताते हुए कहा कि अगर ममता बनर्जी सत्ता में बनी रहीं, तो वह दिन दूर नहीं जब पश्चिम बंगाल दूसरा बांग्लादेश बन जाएगा.

Advertisment

बांग्लादेशी घुसपैठियों पर कड़ा रुख

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने अपने बयान में कहा कि दिल्ली में जो महिला मेड काम करती हैं, उनमें से अधिकतर बांग्लादेशी हैं. ये महिलाएं बंगाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में प्रवेश करती हैं और यहां बिना किसी रोक-टोक के घूम रही हैं और काम कर रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ये महिलाएं बांग्ला भाषा में बात करती हैं, जो बांग्लादेश में बोली जाती है. गिरिराज सिंह ने मांग की कि बंगाल में एक गहन जांच की आवश्यकता है ताकि अवैध घुसपैठियों की पहचान की जा सके और उन्हें बाहर निकाला जा सके.

यह भी पढ़ें : बदलापुर यौन उत्पीड़न की घटना पर भड़के राज ठाकरे, उठाए कई सवाल

ममता बनर्जी पर वोट बैंक राजनीति का आरोप

वहीं गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया. उनका कहना है कि ममता बनर्जी अवैध घुसपैठियों को वोट की लालच में रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत कर रही हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल का अस्तित्व खतरे में है, क्योंकि ममता बनर्जी ने सत्ता में बने रहने के लिए राज्य के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है. गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के शासन में बंगाल की संस्कृति और पहचान धूमिल हो रही है.

कानून व्यवस्था पर सवाल

साथ ही आपको बता दें कि कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ दुराचार के बाद हत्या की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने बंगाल की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है. ममता बनर्जी मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ स्वास्थ्य मंत्री भी हैं, और उनके शासन में कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल हो गई है. गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर ममता बनर्जी से बंगाल नहीं संभल रहा है, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

पश्चिम बंगाल का संकट में भविष्य 

इसके अलावा आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने अपने बयान में कहा कि अगर ममता बनर्जी सत्ता में बनी रहती हैं, तो पश्चिम बंगाल का भविष्य अंधकारमय है. उन्होंने चेतावनी दी कि बंगाल में बढ़ती बांग्लादेशी घुसपैठ और कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति के चलते राज्य का अस्तित्व खतरे में है. गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर समय रहते इस मुद्दे पर सख्त कार्रवाई नहीं की गई, तो पश्चिम बंगाल का हाल बांग्लादेश जैसा हो जाएगा.

Attack on Mamata Banerjee Giriraj Singh Bihar political news bengal government West Bengal Government hindi news Bihar Political News In Hindi Mamata Banerjee Bjp Leader Giriraj Singh Bihar News
Advertisment
Advertisment