Advertisment

एक्शन मोड में पप्पू यादव, अस्पताल का व्यवस्था देख भड़के सांसद

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव बुधवार को कटिहार पहुंचते ही अचानक सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. अस्पताल पहुंचते ही पप्पू यादव अस्पताल की कुव्यवस्था पर भड़क गए और साथ ही अस्पताल पहुंचकर उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से भी पूछताछ की.

author-image
Ritu Sharma
New Update
pappu yyy

कटिहार सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Advertisment

MP Pappu Yadav Surprise Inspection: प्रोटोकॉल की धजियां उड़ते हुए पुर्णिया सांसद पाप्पू यादव बुधवार को (12 जून) औचक निरिक्षण में कटिहार सदर अस्पताल पहुंच गए, जहां उन्होंने सदर अस्पताल में मरीज के परिजनों और अस्पताल में हेल्थ प्रमाण पत्र बनाने पहुंचे युवाओं से मुलाकात की. इस दौरान लोगों ने अस्पताल की कुव्यवस्था को खुलकर उजागर किया. पप्पू यादव के अस्पताल में निरीक्षण की सूचना जैसे ही अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारियों को लगी सभी अपनी-अपनी निजी क्लिनिक छोड़ अस्पताल पहुंच गए. जिसमें अस्पताल की डीएस आशा शरण भी मौजुद थी.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार ने चंद्रबाबू नायडू को किया फोन, क्या फिर होने वाला है बड़ा उलटफेर?

सदर अस्पताल में मचा हड़कंप 

इस दौरान सांसद पाप्पू यादव ने डीएस को अस्पताल की कुव्यवस्था और अस्पताल में फैले भ्रष्टाचार से रू-ब-रू करवाया. साथ ही इसकी शिकायत वरीय अधिकारियों से करने की बात कही. सांसद पाप्पू यादव ने कहा कि जब भी लोगों की शिकायत उन्हें प्राप्त होगी वो तुरंत उस पर संज्ञान लेंगे. अस्पताल निरीक्षण के दौरान सदर अस्पताल में हड़कंप मचा रहा. बताते चलें कि कटिहार से कांग्रेस तारिक अनवर सांसद चुने गए हैं.

इससे पहले दिल्ली से कटिहार लौटे पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला. साथ ही साथ उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार को बीजेपी को समर्थन देने से पहले बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग करनी चाहिए थी. पप्पू यादव ने सीमांचल को बाढ़ से मुक्ति के लिए हाई डेम, सीमांचल में बंद पड़े कल कारखाने और मक्का और मखाना के लिए भी फूड प्रोसेसिंग फैक्ट्री खोलने की मांग की है. कटिहार पहुंचे सांसद पप्पू यादव का बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया और फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया.

पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव जीते पप्पू यादव

आपको बता दें कि पप्पू यादव पूर्णिया सीट से निर्दलीय चुनाव लड़े और उन्होंने जीत भी हासिल की. अब वो लगातार पूर्णिया और कटिहार समेत सीमांचल के जिलों के विकास की मांग कर रहे हैं. केंद्र सरकार से उन्होंने कई प्रोजेक्ट को शुरू करने की मांग है, जिनमें सीमांचल में बंद पड़े कल कारखाने और मक्का एवं मखाना के लिए फूड प्रोसेसिंग फैक्ट्री खोलने की मांग अहम है. 

HIGHLIGHTS

  • एक्शन मोड में पप्पू यादव
  • अस्पताल का व्यवस्था देख भड़के सांसद
  • प्राइवेट क्लिनिक छोड़कर भागे आए डॉक्टर्स

Source : News State Bihar Jharkhand

Pappu Yadav Breaking news Bihar Hindi News Bihar political news Former MP Pappu Yadav Katihar Sadar Hospital surprise inspection Pappu Yadav Surprise Inspection Surprise Inspection Of Katihar Sadar Hospital bad condition of Hospitals in bihar health syste
Advertisment
Advertisment