Advertisment

सियासी घमासान के बीच पटना पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, आते ही दे दिया बड़ा बयान

उपेंद्र कुशवाहा ने पटना पहुंचते ही राहुल गांधी के आरक्षण संबंधी बयान पर हमला किया, महागठबंधन की नीयत पर सवाल उठाए. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन किया और पटना एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Political222

Bihar Political

Bihar Political News: बिहार में बढ़ते सियासत के बीच राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंचे. उनके आगमन ने राज्य की राजनीतिक गर्मी को और बढ़ा दिया, खासकर तब जब उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर उतरते ही विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उपेंद्र कुशवाहा जो हाल ही में राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ले चुके हैं. साथ ही राहुल गांधी के बयान को लेकर विपक्ष पर सवाल उठाए और महागठबंधन के असली चरित्र को उजागर करने का दावा किया.

Advertisment

यह भी पढ़ें : तेजस्वी यादव ने फिर किया बड़ा ऐलान, कहा- 'हमारी सरकार बनवाएं, 200 यूनिट बिजली मुफ्त पाएं'

आरक्षण के मुद्दे पर राहुल गांधी पर हमला

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपने बयान में सीधे तौर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस बयान का जिक्र किया जिसमें कथित तौर पर उन्होंने आरक्षण खत्म करने की बात कही थी. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राहुल गांधी के इस बयान ने महागठबंधन का असली चेहरा सबके सामने ला दिया है. उन्होंने कहा कि आरक्षण एक संवैधानिक अधिकार है, जिसे कोई भी समाप्त नहीं कर सकता और राहुल गांधी का यह बयान सामाजिक न्याय की अवधारणा पर हमला है. उपेंद्र कुशवाहा ने इसे महागठबंधन की नीति और नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह गरीबों और पिछड़े वर्गों के खिलाफ एक साजिश है.

प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन

वहीं आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि आरक्षण को कोई भी समाप्त नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर देशवासियों को आश्वस्त किया है कि आरक्षण के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी और इस पर किसी भी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए. कुशवाहा ने महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं, वे जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं.

पटना एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

साथ ही आपको बता दें कि पटना पहुंचने पर उपेंद्र कुशवाहा का एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. राष्ट्रीय लोक मोर्चा के कार्यकर्ता और समर्थक बड़ी संख्या में वहां मौजूद थे. उपेंद्र कुशवाहा के स्वागत के दौरान नारेबाजी और उत्साह का माहौल देखने को मिला. उपेंद्र कुशवाहा ने अपने समर्थकों से मुलाकात की और कहा कि वे राज्य और देश की सेवा के लिए हमेशा तैयार हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ लेने के बाद, वे जनता की आवाज को संसद में मजबूती से उठाएंगे.

विपक्ष के प्रति सख्त रूख

इसके अलावा आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपने बयान में यह साफ कर दिया कि वे विपक्ष की नीतियों और कार्यशैली से सहमत नहीं हैं. उन्होंने महागठबंधन पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि उनकी असली मंशा अब जनता के सामने आ चुकी है. उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी जनता के हितों की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेगी और कोई भी गलत निर्णय स्वीकार नहीं किया जाएगा.

Upendra Kushwaha bihar upendra kushwaha Bihar political news CM Nitish Kumar hindi news Bihar Political News In Hindi Hindi Political News Bihar breaking PM modi Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment