Advertisment

BJP का 'ऑपरेशन यादव' शुरू, लालू के वोटबैंक पर ग्रहण लगाने बिहार आ रहे CM मोहन यादव

एक तरफ बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जल्द ही बिहार की राजधानी पटना आने वाले हैं, जिससे बिहार की राजनीति और गर्म हो गई है.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
CM Mohan Yadav BIHAR DAURA

BJP का 'ऑपरेशन यादव' शुरू( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Advertisment

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जल्द ही बिहार की राजधानी पटना आने वाले हैं, जिससे बिहार की राजनीति और गर्म हो गई है. बता दें कि लोकसभा चुनाव में यादव वोटरों को लुभाने के लिए बीजेपी बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है. यादव समुदाय से आने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को अब पटना बुलाया जा रहा है. राजधानी में उनका अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया है. भले ही सम्मान समारोह का आयोजन श्री कृष्ण चेतना मंच ने किया हो, लेकिन इसमें पर्दे के पीछे से बीजेपी नेता शामिल हैं, जिसमें मकसद यादवों को संदेश देना और राजद को डराना है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मंदिर पर महासंग्राम: शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान पर गरमायी सियासत, बीजेपी ने सुनाई खरी-खरी

18 तारीख को पटना आएंगे भाजपा के मोहन 

आपको बता दें कि बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 18 जनवरी को पटना पहुंच रहे हैं. पटना एयरपोर्ट पर पार्टी नेताओं द्वारा मोहन यादव का जोरदार स्वागत करने की तैयारी की जा रही है. बता दें कि, एयरपोर्ट के बाद वे सीधे श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल जायेंगे. वहां श्री कृष्ण चेतना मंच की ओर से उन्हें सम्मानित किया जायेगा. सम्मान समारोह में यादव समाज के कई बड़े नेता, सेवानिवृत्त अधिकारी और न्यायाधीश मौजूद रहेंगे. वहीं कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीजेपी कार्यालय जाएंगे, जिसके बाद इस्कॉन मंदिर जाने का भी कार्यक्रम है.

Advertisment

तैयारी में जुटे बिहार बीजेपी नेता

इसके साथ ही आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. श्री कृष्ण चेतना मंच ने कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी है. वहीं आज मंगलवार को पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव के आवास पर बीजेपी के यादव समाज के नेताओं की बैठक हुई, जिसमें पार्टी और मंच के कई नेता शामिल हुए. बता दें कि, 18 जनवरी को मध्य प्रदेश के सीएम के पटना दौरे की तैयारी को लेकर बुधवार को मंच के पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: सीट शेयरिंग को लेकर इंडिया अलांयस में हलचल तेज, CM के बाद लालू से मिलने पहुंचे CPI नेता

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बिहार आ रहे हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
  • पटना में स्वागत की हो रही भव्य तैयारी
  • लालू के वोटबैंक पर लग सकता है ग्रहण

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav Bihar Politics BJP congress hindi news RJD Patna News Latest News of Bihar Politics Bihar politics update and details Tejashwi yadav Patna Breaking News cm-nitish-kuma CM Mohan Yadav MP CM Mohan Yadav Networth new mp cm mohan yadav news
Advertisment
Advertisment