Advertisment

'निश्चय रथ' में सवार होकर निकले CM नीतीश, नवादा में करेंगे चुनावी रैली

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा गर्म है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार (12 अप्रैल) को पटना से नवादा के लिए रवाना हो गए. वह नवादा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और जिस बस से नीतीश कुमार रैली में जाने वाले हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Nitish Kumar Nishchay Rath

'निश्चय रथ'( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Politics News: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा गर्म है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार (12 अप्रैल) को पटना से नवादा के लिए रवाना हो गए. वह नवादा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और जिस बस से नीतीश कुमार रैली में जाने वाले हैं, उसका नाम उन्होंने 'निश्चय रथ' रखा है. बता दें कि पटना स्थित आवास से निकलने के बाद उन्होंने हाथ मिलाया और फिर निकल गये. नवादा मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर वारिसलीगंज में कार्यक्रम है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : PM Modi पर दिए गए अपने बयान से पलटी मीसा भारती, जानें अब क्या दे रही हैं सफाई?

नीतीश कुमार का प्रचार का नया तरीका

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार रथ जैसी बस पर सवार होकर चुनाव प्रचार के लिए निकले हैं, एक तरफ बस को 'निश्चय रथ' नाम दिया गया है तो वहीं दूसरी तरफ जनता का विश्वास जीतने के लिए कई और बातें भी लिखी गई हैं. जैसे- 'पूरा बिहार, हमारा परिवार', 'सेवा ही हमारा धर्म है' बस में ऐसे कई स्लोगन लिखे गए हैं.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नीतीश ने झोंकी ताकत

इसके साथ ही आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, यही वजह है कि अलग-अलग जिलों में चुनावी सभाओं का कार्यक्रम भी बनाया गया है. वहीं कल शनिवार (13 अप्रैल) को गया में चुनाव प्रचार करेंगे. बता दें कि गया के बाराचट्टी में 11.30 बजे चुनावी जनसभा है. इसके बाद कल (13 अप्रैल) वह औरंगाबाद भी जाएंगे और वहां भी चुनाव प्रचार करेंगे. वह दोपहर 12.30 बजे औरंगाबाद लोकसभा के इमामगंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

वहीं आपको बता दें कि इस बार एनडीए में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को 16 सीटें मिली हैं. एक सीट जीतन राम मांझी और एक सीट उपेंद्र कुशवाहा को दी गई है. वहीं चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी राम विलास को पांच सीटें दी गई हैं. पीएम मोदी के दौरे के दौरान नीतीश कुमार भी नवादा पहुंचे थे और आज एक बार फिर वहां लोगों को संबोधित करेंगे.

HIGHLIGHTS

  • 'निश्चय रथ' में सवार होकर निकले CM नीतीश
  • नवादा में करेंगे चुनावी रैली
  • नीतीश कुमार का प्रचार का नया तरीका

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Patna News Bihar politics update and details bihar politics news Latest News of Bihar Politics Bihar Lok sabha elections 2024 lok sabha elections 20 bihar politics nitish kumar Patna Breaking News Lok Sabha Elections 2024 Bihar Politics RJD
Advertisment
Advertisment