Advertisment

भाजपा को लेकर मीसा भारती का बड़ा बयान, कहा- '...BJP के कई नेता जेल में होंगे बंद'

राजधानी पटना में भी लोकसभा चुनाव को लेकर अब सरगर्मी तेज हो गई है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती भी चुनावी मैदान में उतर गयी हैं. बता दें कि यह तीसरी बार है जब मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Misa Bharti News

मीसा भारती ( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Misa Bharti News: राजधानी पटना में भी लोकसभा चुनाव को लेकर अब सरगर्मी तेज हो गई है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती भी चुनावी मैदान में उतर गयी हैं. बता दें कि यह तीसरी बार है जब मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. अब लालू यादव की बेटी पूरी तरह से जनसंपर्क अभियान में जुटी हुई हैं. मीसा भारती ने आज (5 अप्रैल) पटना के कई इलाको में जनसंपर्क किया. वहीं, इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की. उन्होंने कहा कि, ''पाटलिपुत्र की जनता दो बार बीजेपी को मौका दे चुकी है. इस बार चुकने वाली नहीं है. हमें पूरा जन समर्थन मिल रहा है. हर हाल में इस बार हम पाटलिपुत्र सीट को जीत कर रहेंगे.'' साथ ही मीसा भारती ने आगे एक और बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि, ''अगर देश में हमारी सरकार बनती है तो प्रधानमंत्री से लेकर बीजेपी कई नेता जेल में बंद होंगे.'' अब लालू की बेटी के इस बयान से बिहार ही नहीं देश की राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: लालू यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- झूठ का अंबार मोदी सरकार  

निशाने पर रहे प्रधानमंत्री मोदी

आपको बता दें कि अपने जनसंपर्क अभियान में मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, ''वो परिवारवाद की बात करते हैं तो कल जमुई में वह दामाद के चुनाव प्रचार में क्यों आए थे? उस वक्त उन्हें परिवारवाद की बात याद क्यों नहीं आई? हमेशा प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि लालू प्रसाद ने नौकरी के बदले जमीन ली तो फिर 'इलेक्टोरल बॉन्ड' घोटाला में क्या हुआ है? इसके बारे में भी तो प्रधानमंत्री को बताना चाहिए. इतना बड़ा घोटाला अभी तक के देश में नहीं हुआ था. उस घोटाले के बारे में प्रधानमंत्री क्यों चुप हो जाते हैं? देश की जनता और बिहार की जनता इस बात को समझ चुकी है.'' 

चुनावी अभियान में जुटी मीसा भारती 

साथ ही आपको बता दें कि मीसा भारती ने आज (6 अप्रैल) पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के कई इलाकों का दौरा किया. इस दौरान वह जगनपुरा विधानसभा क्षेत्र पहुंचीं. वहीं मीसा भारती अपने रोड शो में सड़कों पर लोगों का अभिवादन करते हुए भी नजर आईं. इस मौके पर बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता भी मौजूद थे. सभा स्थल पर पहुंचते ही मीसा भारती पर फूलों की वर्षा की गई. वहीं कार्यकर्ता काफी उत्साहित दिखे.

HIGHLIGHTS

  • बिहार में चुनावी अभियान में जुटी मीसा भारती 
  • भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान
  • निशाने पर रहे प्रधानमंत्री मोदी

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Patna News Bihar politics update and details bihar politics news Latest News of Bihar Politics Bihar Politics News Today bihar politics nitish kumar bihar politics Party Latest Bihar Politics News Patna Breaking News Lok Bihar Politics RJD
Advertisment
Advertisment