Advertisment

Bihar Politics: सम्राट चौधरी के देश हित में कुर्बानी वाले बयान पर RJD-JDU ने किया पलटवार

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के देश हित के लिए कोई भी कुर्बानी देने वाले बयान पर आरजेडी और जेडीयू ने पलटवार किया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
bihar politics news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के देश हित के लिए कोई भी कुर्बानी देने वाले बयान पर आरजेडी और जेडीयू ने पलटवार किया है. जदयू ने बीजेपी के इस बयान का पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी कभी कोई कुर्बानी दे ही नहीं सकती है. जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि बीजेपी का सिर्फ एक ही लक्ष्य है देश के पूंजीपतियों को और मजबूत करना और बीजेपी उन पूंजीपतियों को मजबूत करने में लगी हुए हैं. उनके लिए ही बीजेपी कुर्बानी दे सकती है. जब-जब देश को कुर्बानी की जरूरत पड़ी है बीजेपी ने उन ताकतों से समझौता किया है जो देश के विरोध में थे. इसलिए कुर्बानी और बीजेपी कभी हो ही नहीं सकता. 

Advertisment

जेडीयू ने साधा निशाना

खालिद अनवर ने कहा कि बीजेपी से कुर्बानी सिर्फ चंद लोगों के लिए देती है. आम जनता की कुर्बानी बीजेपी देती है. जनता जिस तरीके से कमर तोड़ महंगाई से परेशान है बीजेपी और इसकी जिम्मेदार बीजेपी है. क्योंकि बीजेपी ने कॉरपोरेट हाउसों को सभी चीज बेचते गई और यही कारण है कि आज देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरीके से बिगड़ गई है और इसका जिम्मेदार बीजेपी है. बीजेपी ने जनता का पैसा की कुर्बानी दी है. अर्थव्यवस्था की कुर्बानी देने का काम बीजेपी ने किया है. ये लोग देश हित के लिए कभी कोई कुर्बानी दे ही नहीं सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार, सम्राट चौधरी बोले- हमारी पार्टी RJD नहीं है

Advertisment

आरजेडी ने भी किया पलटवार

वहीं, आरजेडी के शक्ति यादव ने कहा कि बीजेपी नेताओं के मुंह से कुर्बानी शब्द शोभा नहीं देता है.  क्योंकि बीजेपी देश हित में कोई काम करती ही नहीं है. बीजेपी बस अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए काम करती है और अगर बीजेपी कोई कुर्बानी देगी भी तो वह बस पूंजीपतियों के लिए अडानी-अंबानी जैसे लोगों के लिए बीजेपी कुर्बानी दे सकती है. देश हित में बीजेपी कोई कुर्बानी नहीं दे सकती. क्योंकि यह लोग हर जगह समझौता करते आए हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सम्राट चौधरी के देश हित में कुर्बानी वाला बयान
  • RJD-JDU ने किया पलटवार 
  • कहा-बीजेपी से कुर्बानी सिर्फ चंद लोगों के लिए देती है

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar BJP bihar politics news bihar bjp jdu RJD Bihar News
Advertisment
Advertisment