Advertisment

लवली आनंद के दिए बयान पर भड़के मृत्युंजय तिवारी, कहा- 'शर्मनाक...'

मृत्युंजय तिवारी ने जेडीयू सांसद लवली आनंद के बयान पर कड़ा प्रहार किया है और कहा है कि लोग गर्व से कहते हैं कि हम किसान के बेटे हैं, किसान का बेटा मंत्री और आईएएस भी बनता है.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
Mrityunjay Tiwari On JDU MP Lovely Anand

जेडीयू सांसद लवली आनंद पर मृत्युंजय तिवारी( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Advertisment

Mrityunjay Tiwari On JDU MP Lovely Anand: देश भर में चल रही बयानबाजी के बीच आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जेडीयू सांसद लवली आनंद के बयान पर कड़ा प्रहार किया है, जिसमें लवली आनंद ने कहा था कि 'राजनेता का बेटा राजनेता नहीं बनेगा, तो क्या किसान बनेगा'. मृत्युंजय तिवारी ने इस बयान को देश के किसानों का अपमान करार दिया है और लवली आनंद से किसानों से माफी मांगने की मांग की है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह बयान देश के किसान भाइयों के लिए अपमानजनक है. उन्होंने जोर देकर कहा कि देश की आत्मा किसानों में बसती है और 140 करोड़ नागरिकों का पेट उन्हीं किसानों की मेहनत से भरता है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा, ''लोग गर्व से कहते हैं कि हम किसान के बेटे हैं, और किसान का बेटा भी मंत्री, आईएएस और अन्य उच्च पदों पर पहुंच सकता है.'' उन्होंने लवली आनंद के बयान को शर्मनाक बताया और कहा कि यह किसानों का अपमान है.

Advertisment

नीतीश कुमार के बेटे की राजनीति में एंट्री

आपको बता दें कि इस विवाद का पृष्ठभूमि यह है कि इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे के राजनीति में आने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. जेडीयू के कई नेताओं ने इसका स्वागत किया है, लेकिन खुद नीतीश कुमार की ओर से अब तक इस पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है. इस संदर्भ में लवली आनंद का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर एक राजनेता का बेटा राजनीति में नहीं आएगा, तो क्या खेती-बाड़ी करेगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: CM नीतीश कुमार दिल्ली के लिए रवाना, सियासत में बड़े उलटफेर के संकेत!

आरजेडी की प्रतिक्रिया

लवली आनंद के इस बयान पर आरजेडी की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह सोच समाज में किसानों के महत्व को कम करके आंकने वाली है. उन्होंने कहा कि किसानों का योगदान अविस्मरणीय है और उन्हें केवल खेती तक सीमित करना अनुचित है. उन्होंने लवली आनंद से आग्रह किया कि वे अपने बयान के लिए किसानों से माफी मांगें.

Advertisment

किसान: देश की रीढ़

वहीं मृत्युंजय तिवारी ने जोर देकर कहा कि किसान देश की रीढ़ हैं. ''किसान का बेटा भी मंत्री बन सकता है, आईएएस बन सकता है और किसी भी उच्च पद को संभाल सकता है.'' उन्होंने कहा, उन्होंने बताया कि इस प्रकार के बयान न केवल किसानों का अपमान करते हैं, बल्कि समाज में एक नकारात्मक संदेश भी भेजते हैं.

लवली आनंद की प्रतिक्रिया

Advertisment

हालांकि, लवली आनंद की ओर से इस विवाद पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. उनके बयान के बाद उत्पन्न विवाद को देखते हुए, यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि वे इस पर क्या रुख अपनाती हैं और क्या वे माफी मांगती हैं या नहीं.

HIGHLIGHTS

  • लवली आनंद के दिए बयान पर भड़के मृत्युंजय तिवारी
  • लवली आनंद ने किसानों को लेकर दिया था बड़ा बयान
  • अब मृत्युंजय तिवारी ने की माफ़ी की मांग
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News CM Nitish Kumar Latest News of Bihar Politics bihar politics news Bihar politics update and details Tejashwi yadav bihar politics Party Bihar Politics RJD Lovely Anand Mrityunjay Tiwari Lovely Anand Joins JDU RJD Spokesperson Mrityunjay Tiwari
Advertisment
Advertisment