Advertisment

CM नीतीश कुमार को लेकर ये क्या बोल गईं रोहिणी आचार्य? कहा- 'तेरे नाम का ही सिंदूर...'

Bihar Politics: रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उनके पाला बदलने और झूठी कसम खाने का आरोप लगाया. सोशल मीडिया पर इस कटाक्ष से राजद-नीतीश के बीच सियासी तकरार और बढ़ गई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Rohini Acharya and CM Nitish Kumar

Rohini Acharya and CM Nitish Kumar

Bihar Politics News: जहां एक तरफ देश में इस समय राजनीति जोरों पर है तो इसी बीच लालू प्रसाद यादव की लाडली बेटी और आरजेडी नेता रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. नीतीश कुमार के हालिया बयान को लेकर रोहिणी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर तंज कसा है. दरअसल, नीतीश कुमार ने शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में अपने बयान को दोहराते हुए कहा था कि अब वे 'इधर से उधर' नहीं जाएंगे. इस पर रोहिणी ने अपने अनोखे अंदाज में प्रतिक्रिया दी, जिसके बाद बिहार के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है.

Advertisment

रोहिणी आचार्य की प्रतिक्रिया, कहा -'झूठी कसम...'

आपको बता दें कि रोहिणी आचार्य ने अपने पोस्ट में कटाक्ष करते हुए लिखा, ''कल तीज के दिन 'किसी' ने फिर से झूठी कसम खाई, अब कहीं नहीं जाएंगे, 'तेरे' नाम का ही सिंदूर लगाएंगे, 'तेरे' साथ ही निभाएंगे. कौन विश्वास करेगा! जो करेगा, वो धोखा खाएगा.'' इस पोस्ट में उन्होंने बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर तंज कसा और उनकी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए. रोहिणी का इशारा नीतीश कुमार के पिछले राजनीतिक कदमों की ओर था, जहां उन्होंने कई बार दल बदलकर राजनीतिक समीकरण बदले थे.

Rohini Acharya big statement

नीतीश कुमार का बयान - 'इधर से उधर अब नहीं...'

वहीं आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने अपने बयान में कहा था कि पहले की सरकारों में कई गलतियां हुई थीं और उन्होंने खुद भी दो बार गलती की, जब वे भाजपा के साथ चले गए. उन्होंने साफ किया कि उनका शुरू से एनडीए के साथ रिश्ता था, लेकिन बीच में दो बार वे पाला बदलकर दूसरी पार्टी के साथ चले गए. हालांकि, अब उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि वे अब 'इधर से उधर' नहीं जाएंगे. नीतीश ने कहा कि पहले भी उनके बारे में कई बार अफवाहें फैलाई गईं, लेकिन अब वे स्थिर रहेंगे और कोई पाला नहीं बदलेंगे.

यह भी पढ़ें : CM नीतीश कुमार ने फिर की भाजपा की तारीफ, बिहार के विकास का दिया क्रेडिट

सियासी तकरार और रोहिणी का हमला

साथ ही आपको बता दें कि नीतीश कुमार के इस बयान पर रोहिणी आचार्य का तीखा कटाक्ष उनके और राजद के बीच बढ़ती सियासी तकरार को दर्शाता है. नीतीश कुमार का भाजपा से महागठबंधन में वापस जाने का राजनीतिक इतिहास रहा है और इस बयान से यह चर्चा फिर से तेज हो गई है. रोहिणी आचार्य के इस तंज ने राजनीतिक माहौल को और गर्म कर दिया है, क्योंकि उन्होंने स्पष्ट रूप से नीतीश कुमार के पिछले कदमों को धोखाधड़ी के रूप में प्रस्तुत किया.

राजनीति में वार पलटवार है आम बात

Advertisment

इसके अलावा आपको बता दें कि बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार की भूमिका हमेशा से ही विवादों और राजनीतिक पाला बदलने से जुड़ी रही है. रोहिणी के इस पोस्ट से यह साफ होता है कि राजद अब भी नीतीश कुमार की विश्वसनीयता पर सवाल उठाता रहेगा. 

bihar politics news Bihar political news Bihar Politics News Today Political News Latest Bihar Politics News CM Nitish Kumar hindi news Bihar Political News In Hindi Rohini Acharya News Rohini Acharya Hindi Political News Bihar News Bihar CM Nitish Kumar
Advertisment