Advertisment

मणिपुर जैसी ही बिहार में भीड़ ने की महिला से अभद्रता, निर्वस्त्र बनाकर किया प्रताड़ित

मणिपुर के बाद बिहार से भी इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां मणिपूर में तीन स्त्रियों को निर्वस्त्र  कर उनके साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो सामने आया था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
begusarai viral video

मणिपुर के बाद बिहार शर्मसार( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

मणिपुर के बाद बिहार से भी इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां मणिपूर में तीन स्त्रियों को निर्वस्त्र  कर उनके साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो सामने आया था. वहीं, अब बिहार के बेगूसराय से भी एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे जो भी देख रहा है, वह अपनी आंखें शर्म से नीचे कर ले रहा है. दरअसल, जिले में एक लोक गायक को कुछ लोगों ने गांव की लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की बंद कमरे में बेरहमी से पिटाई करते हुए वीडियो भी बना डाला. इतना ही नहीं वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे निर्वस्त्र अवस्था में जबरदस्ती युवती के साथ मारपीट करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को टच किया जा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- गया: झाड़ियों में मिला नाबालिग लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस

मणिपुर के बाद बिहार में इंसानियत शर्मसार

इतना ही नहीं जब युवती वीडियो बनता देख अपने हाथों से खुद की इज्जत बचाने की कोशिश कर रही है तो उसके हाथों को खींचकर हटाया जा रहा है. वहीं, युवती के शरीर पर जो भी थोड़ा बहुत कपड़ा दिख रहा है, उसे भी जबरदस्ती फाड़कर हटाया जा रहा है और वीडियो बनाया जा रहा है. बता दें कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे लोक गायक और युवती की नग्न अवस्था में लोग बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और अभद्र व्यवहार कर रहे हैं. लोक गायक अधेड़ उम्र का व्यक्ति है. 

Advertisment

गांव वालों का यह कैसा इंसाफ?

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामले को पुलिस ने भी संज्ञान में लिया है. मामले की जांच करते हुए युवती से पूछताछ कर उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार अधेड़ उम्र का किशन देव चौरसिया भी गांव में रहकर कीर्तन भजन का काम करता है और बच्चों को हारमोनिय सिखाता है. वहीं, पड़ोस की लड़की के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों मिलते-जुलते रहते थे. इस बीच बुधवार को गांव के लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और दोनों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की. नग्न अवस्था में जिस तरह से लड़की के साथ गलत काम किया गया. अब देखने वाली बात यह है कि गांव के लोग कौन होते हैं जो इस तरह से दो लोगों की सजा दें. क्या किसी की आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर वायरल करना और किसी लड़की को नग्न अवस्था में देख उसके साथ अभद्र व्यवहार करना उचित है?

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मणिपुर के बाद बिहार में इंसानियत शर्मसार
  • नग्न अवस्था में बनाया वीडियो
  • गांव वालों का यह कैसा इंसाफ?

Source : News State Bihar Jharkhand

obscene video Begusarai manipur video Begusarai Crime News bihar-latest-news-in-hindi Crime news Begusarai News Today
Advertisment
Advertisment