Advertisment

नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी शादी, मामा को छोड़कर मामी ने भांजी संग लिए सात फेरे

Two Women Got married: बिहार के गोपालगंज में अनोखी शादी हुई है, जहां मामा को छोड़कर मामी ने भांजी के संग शादी रचा ली. दोनों के बीच करीब 3 साल से प्रेम प्रसंग था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
BIHAR NEWS

Two Women Got married: बिहार के गोपालगंज की एक शादी की चारों तरफ चर्चा हो रही है. यह शादी कोई आम शादियों की तरह नहीं है बल्कि भांजी के प्यार में मामी ने अपने पति को छोड़ दिया और घर से भागकर भांजी के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचा ली. यह खबर सुनकर हर कोई हैरान है, लेकिन यह सच है. मामी-भांजी के बीच पिछले तीन साल से अफेयर चल रहा था. दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे. इस बीच घर में भांजी की शादी की बात चलने लगी और मामी को डर सताने लगा कि जिस दिन भांजी की शादी हो जाएगी, वह घर छोड़कर चली जाएगी और फिर वह अकेले रह जाएगी.

Advertisment

मामी ने भांजी से रचाई शादी

इस डर की वजह से मामी ने अपने पति को छोड़ने का फैसला किया और भांजी के साथ मंदिर में जाकर परिणय सूत्र में बंध गई. बिहार की अनोखी शादी प्रदेश के साथ ही देशभर में चर्चा का विषय बन चुकी है. यह शादी सोमवार को समारोह कुचायकोट के सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास दुर्गा मंदिर में रचाई गई. शोभा कुमारी और सुमन कुमारी दोनों कुचायकोट के बेलवा गांव की रहने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- झड़ते बालों से परेशान श्रेया ने लगाया मौत को गले, नहीं झेल पाई ताने

अनोखी शादी को देखने पहुंचे लोग

मामी शोभा कुमारी और भांजी सुमन कुमारी पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे. आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का सोचा और घर से भागकर दुर्गा मंदिर में शादी रचा ली. शादी में जहां मामी दुल्हन की तरह लाल जोड़े में तैयार होकर पहुंची तो वहीं भांजी ने शर्ट और पैंट पहना था. 

जिंदगीभर साथ रहने की खाई कसम

दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाया और फिर भांजी ने मामी के मांग में सिंदूर भरा. जिसके बाद अग्नि को साक्षी मानकर दोनों ने सात फेरे भी लिए. जब आस-पास के लोगों को इस अनोखी शादी की खबर लगी, तो इसे देखने के लिए मंदिर के सामने भीड़ लग गई. शादी के बाद मामी ने कहा कि वह सुमन का साथ जिंदगीभर निभाएंगी. यह शादी हम दोनों ने अपनी मर्जी से की है. वहीं, इस समलैंगिक विवाह को लेकर कुछ लोग आपत्ति भी जता रहे हैं.

Viral News Social Media trending news bihar latest news IGBTQ Bihar News
Advertisment
Advertisment