Advertisment

Bihar Suicide case: सिर को कुचलती हुई आगे निकल गई बस, शख्स ने गुस्से में उठाया खौफनाक कदम

वीडियो में एक व्यक्ति पलक झकते ही बस के नीचे कूद जाता है और उसका सिर बुरी तरह से कुचलते हुए बस निकल जाती है. हालांकि मृतक अधेड़  की पहचान अब तक नहीं हो सकी है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Bihar Suicide case

Bihar Suicide case ( Photo Credit : News Nation)

Bihar Suicide case: बिहार के गया शहर के दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने चलती बस के नीचे कूदकर सुसाइड कर लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, उसकी आंखें फटी की फटी रह जा रही हैं. जानकारी के अनुसार शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र में चलती बस के पिछले पहिये के नीचे कूद कर जान देने का लाइव वीडियो सामने आया है. घटना शाम साढ़े छह बजे के करीब की है. यह दिल दहला देने वाली घटना डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी डेल्हा मुख्य मार्ग की है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Amarnath Yatra 2024: श्रद्धालुओं का पहला जत्था आज करेगा बाबा बर्फानी के दर्शन, हर-हर महादेव के जयकारों से गूंजी घाटी

वीडियो में एक व्यक्ति पलक झकते ही बस के नीचे कूद जाता है और उसका सिर बुरी तरह से कुचलते हुए बस निकल जाती है. हालांकि मृतक अधेड़  की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. मृतक गंजी व लूंगी में था और वह क्रोधित दिख रहा था. वहीं डेल्हा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है, वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे लगभग 50 वर्षीय व्यक्ति सड़क पर चलते-चलते अचानक बस के पीछे वाले पहिए के अंदर सड़क पर लेट जाता है जहां बस उस पर चढ़ते हुए आगे निकल जाती है.

यह खबर भी पढ़ें- Delhi Rain: दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 88 सालों का रिकॉर्ड, मौसम विभाग की चेतावनी ने डराया

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि किन कारणों से उसने आत्महत्या की है. इस बात की पुष्टि शव के शिनाख्त के बाद ही सम्भव होगा. घटना स्थल पर लोगों के बीच चर्चा थी कि मरने वाला शख्स किसी न किसी बात को लेकर टेंशन में चल रहा होगा जिसकी वजह से उसने बस के पहिये के नीचे कूद कर अपनी जान दे दी है. डेल्हा थानाध्यक्ष इंद्रदेव इंद्र ने बताया कि शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. मृतक का चेहरा ओ छाती बुरी तरह से कुचल गया है. आसपास के लोगों से भी पहचान कराई गई लेकिन अब तक कोई सामने नहीं आया है.

Source : News Nation Bureau

bihar News bihar Lates Bihar Suicide Bihar Suicide case suicide case Bihar News Patna News
Advertisment
Advertisment