Advertisment

Bihar: शिक्षक को अपराधियों ने चाय पीते वक्त मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

पटना की राजधानी में अपराधियों के हौसेले बुलंद हो रहे हैं. प्रशासन का पूरी तरह से अपराधियों के बीच खौफ खत्म हो चुका है. शिक्षक को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
gun

गोलीबारी घटना से बाजार में हड़कंप

इन दिनों पटना राजधानी में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद है. प्रशासन का पूरी   तरह से अपराधियों के बीच से खौफ और डर खत्म हो चुका है. जहां प्रतिनिधि और उनके पति भी सुरक्षित नहीं रह पा रहे हैं. ताजा मामला है पटना जिले के पालीगंज के सिगोड़ी थाना क्षेत्र की. जहां चाय पी रहे सिंगोड़ी पंचायत की मुखिया सुवेदा खातून के पति व मध्य विद्यालय शिक्षक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दी. इसके साथ ही हथियार लहराते हुए फरार हो गया.

Advertisment

घटना से बाजार में हड़कंप मच गया

अचानक बाजार में हुई गोलीबारी घटना से बाजार में हड़कंप मच गया. आनन फानन में मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित करते हुए घायल मुखिया पति को उठा कर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर पालीगंज के डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है. घायल मुखिया की पहचान सिगोड़ी पंचायत के मुखिया पति शहजाद आलम के रूप में किया गया है. घटना पालीगंज अनुमंडल के सिगोड़ी थानाक्षेत्र के सिगोड़ी मुख्य बाजार का है.

बताया जाता है कि सिगोड़ी पंचायत के सवेरा खातून पहली बार मुखिया बनी है. मुखिया पति शहजाद आलम पालीगंज अनुमंडल के सेहरा गांव में मध्य विद्यालय में शिक्षक रूप में तैनात हैं. प्रतिदिन की तरह मंगलवार शाम को भी घर से अकेले चाय पीने बाजार पहुंचे थे. चाय पीने के दौरान ही एक बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचा. उन्हें गर्दन के पास गोली मार दी. लोग उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां हालत गंभीर बनी हुई है.

मामलों की जांच की जा रही है

घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज डीएसपी ने कहा कि मुखिया पति सह शिक्षक को गोली मारने की सूचना प्राप्त हुई है. फिलहाल सभी मामलों की जांच की जा रही है. घटना के कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि की क्यों गोली मारी गई है. उनकी हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है.

Bihar Teacher News newsnation newsnationlive Newsnationlatestnews Crime
Advertisment
Advertisment