Advertisment

गोपालगंज में बदमाशों का आतंक, फर्जी आईपीएस बनकर लूटने की कोशिश

बिहार के गोपालगंज जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के सरिया वार्ड नंबर दो मोहल्ले में एटीएम से पैसे निकालकर अपने कमरे पर लौट रहे तीन युवकों से खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crimeee

गोपालगंज में बदमाशों का आतंक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के गोपालगंज जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के सरिया वार्ड नंबर दो मोहल्ले में एटीएम से पैसे निकालकर अपने कमरे पर लौट रहे तीन युवकों से खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की. वहीं विरोध करने पर बदमाशों ने तीन युवकों को मारपीट कर घायल कर दिया. घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया गया. बता दें कि, जख्मी युवकों में पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के इटहा थाने परमेश्वरी बाटी गांव के मोफीजुद्दीन का 23 वर्षीय बेटा सलीम सकिल, मालदा जिले के गजल थाने के जामताड़ा गांव के मोबिन अताउल हक का 21 वर्षीय बेटा फिरोज अंसारी और लक्ष्मी ताला गांव के दुलाल रवि राज का 20 वर्षीय बेटा सुबोजीत रवि राज शामिल हैं. इसके अलावा तीनों शहर के साधु चौक स्थित बीडीआर नामक कंपनी के कर्मचारी हैं.

Advertisment

जख्मी युवकों ने किया खुलासा 

आपको बता दें कि, इस घटना को लेकर जख्मी युवकों ने बताया कि, ''वह काम खत्म करने के बाद अपने रूम पर थे. कुछ रुपए की जरूरत पड़ी तो वह एटीएम से रुपए निकालने के लिए समीप के एटीएम मशीन में गए, जहां से पैसे निकाल कर सभी लोग पैदल ही अपने कमरे पर लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में छह-सात लोग मौजूद थे. देखते ही उन्होंने उन्हें रोका और वहां घूमने का कारण पूछने लगे. इसके बाद जब युवकों ने एटीएम से पैसे निकालने के बारे में पूछा तो उक्त लोगों ने उनका आधार कार्ड मांगा और जांच करने लगे.''

आगे उन्होंने ने बताया कि, ''आधार कार्ड दिखाने पर वे खुद को आईपीएस ऑफिसर बताकर आधार कार्ड जाली होने की बात कहने लगे. फिर पांच सौ रुपए की मांग करने लगे. जब हम रुपए देने से इनकार किए तो हमारे साथ मारपीट की गई. मारपीट के दौरान ईंट, चाकू और कड़ा से हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया. घायलों ने घटना की सूचना डायल 112 की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. इसके बाद तीनों घायलों को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंची, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया गया.'' 

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

आपको बता दें कि सरैया वार्ड नंबर 2 मोहल्ले में तीन युवकों के साथ मारपीट की सूचना मिलने पर उनके मकान मालिक और साथी कर्मचारी उनका हालचाल लेने सदर अस्पताल पहुंचे और फिर कुछ देर रुककर उनका इलाज कराया. फिर वे उन्हें अपने साथ लेकर वापस कमरे में चले गये। मारपीट में घायल युवकों ने बताया कि छह-सात की संख्या में मौजूद युवक उन्हें रोक कर पैसे लेने का प्रयास कर रहे थे. पैसे नहीं मिलने पर घटना को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि सभी लोग गांजा और शराब के नशे में थे. इस संदर्भ में नगर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि घायल युवक के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गोपालगंज में बदमाशों का आतंक
  • IPS अधिकारी बनकर कि लूटने की कोशिश
  • विरोध करने जमकर की मारपीट

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar breaking news today Gopalganj News Gopalganj Breaking News Gopalganj latest News Gopalganj Police Bihar News
Advertisment
Advertisment