Advertisment

भागलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

बिहार के भागलपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां, के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिलकपुर के नाशोपुर के पास दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

दर्दनाक सड़क हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भागलपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां, के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिलकपुर के नाशोपुर के पास दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बता दें कि, घायल को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

आपको बता दें कि मृतक की पहचान अठगामा निवासी प्रकाश मंडल के पुत्र रामचन्द्र कुमार के रूप में की गई है. घायल सौरभ कुमार व इंग्लिश चिचरौन निवासी शशिकांत सिंह के पुत्र विभीषण राज का इलाज जेएलएनएमसीएच में चल रहा है. घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई सौरभ कुमार ने बताया कि वे दोनों एक ही कार से अपने घर कोडरा भिट्टा दियारा जा रहे थे कि अचानक तिलकपुर से आगे नेशोपुर के पास एक अपाचे बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

Advertisment

इसके साथ ही वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना सुलतानगंज थाना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची सुलतानगंज थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सुलतानगंज में भर्ती कराया. वहीं प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सभी को जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने रामचन्द्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं सड़क दुर्घटना में रामचन्द्र कुमार की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अपने भाइयों में सबसे छोटा था, जबकि घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

HIGHLIGHTS

  • भागलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा
  • एक युवक की मौत, दो गंभीर रुप से घायल
  • जांच में जुटी पुलिस 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News Bhagalpur Today News Bhagalpur Breaking News Bhagalpur Police bihar road accident news today Bihar Crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment