Advertisment

Bihar: विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या, दरभंगा स्थित घर में मिला जीतन सहनी का शव

Mukesh Sahani Father Murder: विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा स्थित उनके पैतृक घर में हत्या कर दी गई. उनका शव क्षत विक्षत हालत में मिला है. घटना के बाद इलाके में हड़कप मच गया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Mukesh Sahani

Mukesh Sahani( Photo Credit : Social Media)

Mukesh Sahani Father Murder: वीआईपी प्रमुख और बिहार सरकार में मंत्री रहे मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बिहार के दरभंगा में हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि दरभंगा स्थिति घर में उनके पिता का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने जीतन सहनी की हत्या की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि विकासशील इंसान पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता की उम्र करीब 65 साल थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-यूपी समेत 19 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, महाराष्ट्र-कर्नाटक के लिए रेड अलर्ट जारी

हत्या की वजह का अभी खुलासा नहीं

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुकेश सहनी के पिता जीतन हसनी का शव सुपौल बाजार स्थिति उनके पैतृक घर से बरामद किया गया. जो दरभंगा जिले के बिरौल अनुमंडल की अफजल्ला पंचायत के तहत आता है. बताया जा रहा है कि जीतन सहनी का सव क्षत-विक्षत हालत में मिला. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई. इसके साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है. हालांकि जीतन सहनी की हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है इसकी अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है.

मल्लाहों के बड़े नेता हैं मुकेश सहनी

मुकेश सहनी बिहार की विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक हैं. साथ ही वह मल्लाहों के बड़े नेता हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ मिलकर कई जनसभाओं को संबोधित किया था. उनकी पार्टी वीआईपी ने बिहार में तीन सीटों पर चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें किसी भी सीट पर सफलता नहीं मिली.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के डोडा में मुठभेड़, सेना के एक अधिकारी समेत 4 जवान शहीद, कश्मीर टाइगर्स ने ली जिम्मेदारी

धारदार हथियार से की गई हत्या!

घटनास्थल की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो दिलदहला देने वाली है. जिनमें शव बैड पर पड़ा हुआ है. शव देखने से ऐसा लगता है कि जीतन सहनी पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया. जिससे उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी घर पर अकेले ही रहते थे. क्योंकि मुकेश सहनी और उनके भाई संतोष सहनी बारह रहते हैं. जबकि उनकी बहन की शादी हो चुकी है और वह भी बाहर ही रहती हैं.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या
  • दरभंगा स्थित घर में मिला जीतन सहनी का शव
  • धारदार हथियार से हमला कर की गई हत्या!

Source : News Nation Bureau

Mukesh Sahani Father Killed VIP Chief Mukesh Sahani Mukesh Sahani Father Murder Mukesh Sahani Father Jitan Sahani Murder bihar-news-in-hindi mukesh sahani
Advertisment