Advertisment

चोरी के शक में युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, फिर किया ये हाल.... कांप जाएगी रूह

Bihar Crime: अररिया में युवक के साथ बर्बरता के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना का वीडियो वायरल होने पर विपक्ष ने सरकार पर 'महागुंडाराज' का आरोप लगाते हुए निशाना साधा.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Viral News

बिहार में युवक के साथ बर्बरता

Bihar Viral News: बिहार के अररिया जिले में एक युवक के साथ चोरी के शक में की गई अमानवीय बर्बरता ने राज्य में सियासी हलचल मचा दी है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. घटना के मुख्य आरोपी सिफत और रवि शाह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पुलिस अन्य पांच आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Advertisment

घटना का विवरण

आपको बता दें कि यह बर्बरता जिले के नगर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर में हुई, जहां चोरी के आरोप में एक युवक को कुछ लोगों ने पकड़ा और उसकी बेरहमी से पिटाई की. इस घटना की हैवानियत तब और बढ़ गई जब आरोपियों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया. वीडियो में दिखाया गया है कि आरोपी युवक की पैंट उतार कर उसे झुकाते हैं और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डालते हैं. इसके बाद, एक आरोपी पेन की मदद से मिर्ची पाउडर को और अंदर तक भर देता है. इस दर्दनाक स्थिति में भी वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने उसकी मदद नहीं की, बल्कि वीडियो बनाते रहे.

यह भी पढ़ें : बिहार में अब भ्रष्टाचार के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, जयंत कुमार ने विपक्ष को लेकर दिया बड़ा बयान

पुलिस की कार्रवाई

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और तुरंत जांच शुरू की. वीडियो की सत्यता की पुष्टि करने के बाद पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी सिफत और रवि शाह को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा, अन्य पांच आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सियासी प्रतिक्रिया

साथ ही आपको बता दें कि इस घटना ने बिहार की राजनीति में भी हलचल मचा दी है. विपक्ष ने इस बर्बरता पर सरकार को घेरते हुए राज्य में 'महागुंडाराज' और 'तालिबान राज' की तुलना की. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला. आरजेडी ने इसे भाजपा और एनडीए के 'महाजंगलराज' का उदाहरण बताया और कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है.

इसके अलावा आपको बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी इस घटना पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया. उन्होंने बिहार में 'तालिबान राज' का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और एनडीए सत्ता में बने रहने के लिए मौन साधे हुए हैं, जबकि दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक और हिस्सेदारी की बात करने वालों को ही 'जंगलराज' का आरोप झेलना पड़ता है.

Viral News Bihar Viral News bihar crime news in hindi bihar government news Viral Video Bihar Crime News hindi news Crime news Bihar Government Bihar News Bihar crime news today Araria Crime News
Advertisment
Advertisment