Advertisment

समस्तीपुर: सरकारी स्कूल की मैडम साहिबा का कारनामा, चिलचिलाती धूप में सिर पर किताबें ढोने को मजबूर हुए बच्चे

बिहार में जहां एक तरफ भीषड़ गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, वहीं दूसरी ओर बिहार के समस्तीपुर से स्कूली बच्चों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान तो हैं ही साथ ही उनकी हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
viral video samtipurr

मैडम साहिबा का कारनामा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Viral Video: बिहार में जहां एक तरफ भीषड़ गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, वहीं दूसरी ओर बिहार के समस्तीपुर से स्कूली बच्चों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान तो हैं ही साथ ही उनकी हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो में छोटे-छोटे छात्र इस चिलचिलाती धूप में किताबें ढोते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर बताया जा रहा कि ये वीडियो वारिसनगर ब्लॉक के बसंतपुर राजकीय प्राथमिक विद्यालय का है.

Advertisment

साथ ही स्कूल के प्रधानाध्यापक ने बच्चों से किताबें लाने को कहा था. मामला मंगलवार का बताया जा रहा है. वीडियो में तीन स्कूली छात्र नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये तीनों छात्र स्कूल ड्रेस में हैं और बाल श्रमिक जैसा काम कर रहे हैं. सभी बच्चे तीसरी और चौथी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र हैं.

आपको बता दें कि ये तीनों बच्चे स्कूल में पढ़ने वाले छात्र हैं, जिसका नाम अमित कुमार, सौरभ कुमार और हिमांशु कुमार बताया जा रहा है. साथ ही स्कूल के हेडमास्टर सुभद्रा देवी उर्फ मुन्नी मैडम ने इन बच्चों से कहा कि स्कूल के लिए सारी किताबें आ गई हैं. तुम तीनों मिलकर चौक से ले आओ, इनसे कहना चौक और स्कूल के बीच की दूरी आधा किलोमीटर है.

देखें वीडियो

Advertisment

वीडियो को लेकर हेडमास्टर की सफाई

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस वीडियो में दिख रहे बच्चे स्कूल मैडम के कहने पर तीनों बच्चे चौक पर गए और किताबें लेकर आ गए. उधर, इस वीडियो के वायरल होते ही स्कूल की प्रधानाध्यापिका सुभद्रा देवी ने बताया कि, ''स्टाफ नहीं होने के कारण तीनों बच्चों से किताबें मंगाई गई हैं. भविष्य में ऐसा दुबारा नहीं होगा.''

Advertisment

यह भी पढ़ें: दरभंगा: बेटी के शादी से पहले स्वाहा हुआ पिता का सपना, कैश समेत लाखों का सामान जलकर राख

HIGHLIGHTS

  • सरकारी स्कूल की मैडम साहिबा का कारनामा
  • चिलचिलाती धूप में बच्चों ने रखा सिर पर किताब
  • समस्तीपुर में आधा किलोमीटर तक पैदल चल कर ले गए किताब
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Samastipur Viral News Social Media latest Samastipur News Bihar News Bihar Breaking Bihar Government School Viral Video Samastipur News hindi news Bihar Viral Video Bihar Government Crime
Advertisment
Advertisment