Advertisment

बगहा में टला बड़ा हादसा, गंडक नदी में नाव पलटी; लोगों ने ऐसे बचाई अपनी जान

बिहार के बगहा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में गंडक नदी में नाव हादसा हो गया. इसके साथ ही बगहा के राम धाम मंदिर घाट के पास गंडक नदी में एक बड़ा हादसा टल गया, जब एक प्रतिबंधित छोटी नाव बीच नदी में पलट गयी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Flood News  Weather In Bihar

बगहा में टला बड़ा हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बगहा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में गंडक नदी में नाव हादसा हो गया. इसके साथ ही बगहा के राम धाम मंदिर घाट के पास गंडक नदी में एक बड़ा हादसा टल गया, जब एक प्रतिबंधित छोटी नाव बीच नदी में पलट गयी. हालांकि इस घटना में सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. बता दें कि इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, ''ग्रामीण सुबह-सुबह दूध लाने और खेती करने के लिए छोटी प्रतिबंधित नाव से दियारा जा रहे थे, तभी बीच धारा में नाव पलट गई, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. मिली जानकारी के अनुसार, ''ग्रामीण गंडक नदी के किनारे स्थित दियारा इलाके में खेती करने और वहां से दूध लाने जा रहे थे, तभी नाव पलट गई.''

Advertisment

इसके साथ ही गंडक नदी में नाव पलटते ही लोगों में हड़कंप मच गया. हालांकि राजू अंसारी नाम के युवक ने सभी दर्जनों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जिसके बाद उसकी चारों तरफ सराहना हो रही है. बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें: स्कूलों में टॉयलेट की बदहाली देख फूटा KK पाठक का गुस्सा, सभी जिलों के DM को लिखा पत्र

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, ''शंभू चौधरी की नाव पारस नगर के बगीचा टोला से दियारा जा रही थी, इसी बीच नाव बीच नदी में पलट गयी.'' बता दें कि इस मौसम में गंडक नदी उफान पर है. इसके साथ ही नदी के पानी में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है, जिसके चलते प्रशासन ने नदी में वैन के परिचालन पर रोक लगा दी है. इसके बावजूद प्रतिबंधित नाव का परिचालन जारी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बगहा में टला बड़ा हादसा
  • गंडक नदी में पलटी नाव
  • लोगों ने ऐसे बचाई जान 

Source : News State Bihar Jharkhand

Breaking Hindi News weather Breaking Today Bagaha News Bagaha Flood rain in nepal Bagaha Breaking News Bihar Weather Update Today Bihar Monsoon Rain Weather In Bihar
Advertisment
Advertisment