Advertisment

विपक्षी एकजुटता की मुहिम देख BJP की नींद हराम हो गई है: उमेश कुशवाहा

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. कभी बीजेपी जेडीयू पर हमला करते ही तो कभी जेडीयू बीजेपी पर.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
image umesh

उमेश कुशवाहा( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. कभी बीजेपी जेडीयू पर हमला करते ही तो कभी जेडीयू बीजेपी पर. ताजा मामले में बिहार जेडीयू के अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर भी तंज कसा है. उमेश कुशवाहा से तो उन्होंने कहा है कि बीजेपी की नींद हराम हो गई है. हमारे नेता ने संकल्प लिया है तमाम विपक्षी पार्टी को भाजपा विरोधी को एक मंच पर एकजुट करने की.

Advertisment

मेरी वजह से सम्राट बने बिहार बीजेपी अध्यक्ष

उमेश कुशवाहा ने ममता बनर्जी और अखिलेश यादव की मुलाकात को लेकर कहा कि उस तरफ उन्हें ध्यान देने की जरूरत नहीं है. बस देखते रहिए इंतजार करते रहिए समय पर सब जवाब मिल जाएगा. सम्राट चौधरी पर तंज कसते हुए उ्होंने कहा कि वह उमेश कुशवाहा की वजह से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं. उनको तो हमें धन्यवाद कहना चाहिए. उमेश कुशवाहा ने यूपी की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में जो खेला हो रहा है वह समझे.

सम्राट चौधरी पर कसा तंज

Advertisment

'मिट्टी में मिलाने' वाले सम्राट चौधरी के बयान पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि वह तो हमारे ही पार्टी से ना गये है. उनकी बातों को हम लोग नोटिस नहीं ले रहे हैं. मर्यादा नहीं है और मर्यादित शब्द बोलते हैं. बीजेपी ने कहा था कि 2013 में भी सपना देखे थे 2 सीट पर सिमट गई और 2024 में जदयू को 0 सीट लाएगी तो इसको लेकर के उमेश कुशवाहा ने कहा है कि वह अपना देखें. बीजेपी के आज क्यों बेचैनी है उनकी नींद हराम क्यों हो गई क्यों वह हताश हो गए. बीजेपी के पास कोई मुद्दा है? विकास का कोई मुद्दा नहीं है.

ये भी पढ़ें-Nitish Kumar और Tejashwi Yadav पहुंचे कोलकाता, ममता से करेंगे 'सीक्रेट टॉक'

बीजेपी सिर्फ जाति-धर्म की करती है राजनीति

Advertisment

उमेश कुशवाहा ने आगे कहा कि बीजेपी सिर्फ जाति और धर्म  के नाम पर समाज को और देश को बांटना चाहते हैं. आपके पास कोई एजेंडा है तो आइए डिबेट और कीजिए डिबेट. विकास के मुद्दे पर डिबेट करें. बीजेपी ने जो वादा किया था दो करो रोजगार का 1500000 खाते में उस मुद्दे पर डिबेट बीजेपी करें. हमारे नेता न्याय के साथ सामाजिक विकास किया. वह पूरा देश और दुनिया देख रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास बस यही तो बच गया है कि वह मुद्दे से लोगों को भटका रही है. जनता महापरिवर्तन जा रही है और उसका लहर बन रहा है और वह होगा. बिहार समाजवादियों की धरती है. यहां से जब अंगड़ाई लेती है तो सत्ता पलट जाती है.

HIGHLIGHTS

  • उमेश कुशवाहा ने बोला बीजेपी पर करारा हमला
  • सम्राट चौधरी पर भी कसा तंज
  • कहा-बीजेपी की नींद हो गई है हराम
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary JDU Umesh Kushwaha BJP
Advertisment
Advertisment