Advertisment

Bihar Politics: बीजेपी चला रही हर घर तिरंगा अभियान, RJD ने अमृतकाल महोत्सव को बताया विषकाल

बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी में लग गई है और हर घर तिरंगा कार्यक्रम कर रही है.

author-image
Jatin Madan
New Update
rjd bjp flags

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी में लग गई है और हर घर तिरंगा कार्यक्रम चला रही है. जहां घरों में तिरंगा लगाकर सेल्फी खींचकर हर घर tiranga.com पर भेजें और देश के प्रति एक मैसेज भेजने का काम करें लगातार BJP लोगों से ये अपील भी कर रही है. हर वह माध्यम से जिस माध्यम से भी लोगों से जुड़ा जा सके, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लगातार इसको लेकर प्रचार किया जा रहा है.

Advertisment

RJD ने साधा निशाना

वहीं, RJD के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि इन लोगों को तिरंगे में भी राजनीति दिखती है. यह लोग जानते हैं कि लोगों भावनाओं के साथ कैसे खेलना है ये इन्हें पता है. ये लोग कभी भी तिरंगे का सम्मान नहीं करते हैं और यही कारण है आरएसएस वाले नागपुर में कभी भी तिरंगा नहीं लगाते हैं. ये लोग तो भगवा के नाम पर ढोंग रचने का काम करते हैं. हम सभी हिंदुस्तानी हैं. हम लोग सब तिरंगे का सम्मान करते हैं. कहीं भी तिरंगा दिखता तो हम सैल्यूट करते हैं, लेकिन इन लोगों की मानसिकता में यह झलकता है कि यह तिरंगे पर भी राजनीति करते हैं और जो अमृत काल महोत्सव मना रहे हैं तो जाकर पूछिए किसानों से की कौनसा अमृतकाल महोत्सव है. यह अमृतकाल महोत्सव नहीं है विषकाल महोत्सव चल रहा है, जिसका अंत 2024 के लोकसभा चुनाव में हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: पशुपति पारस ने चिराग को बताया बरसाती व नाली का मेढक, कहा-'...टर्र-टर्र करने लगता है!'

बीजेपी ने किया पलटवार

वहीं, बीजेपी ने RJD के बयान पर पलटवार किया है. बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर ने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचारी हैं, परिवारवादी हैं, उन लोगों के मुंह से इस तरीके का बात शोभा नहीं देती है और हम लोगों ने तो शहीदों को याद करते हुए यह कार्यक्रम कर रहे हैं ताकि देश को मैसेज दिया जाए कि किस तरीके से शहीदों ने बलिदान किया और उनके बलिदान को हम आजादी के रूप में हर घर तिरंगा लगाकर मनाने का काम करते हैं. यही कारण है कि हम लोग संपूर्ण भारत में उन शहीदों और बलिदानों को याद करते हुए हर घर तिरंगा लगाने का काम कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • बीजेपी चला रही हर घर तिरंगा अभियान
  • RJD ने अमृतकाल महोत्सव को बताया विषकाल 
  • बीजेपी ने किया पलटवार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics RJD MLA Latest News of Bihar Politics BJP RJD Bihar News
Advertisment