Advertisment

सुबह-सुबह बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

राजधानी पटना में सुबह-सुबह बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि चेन स्नैचिंग का विरोध करने पर उन पर फायरिंग की गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
BJP LEADER MUNNA SHARMA

राजधानी पटना सोमवार की सुबह फायरिंग की आवाज से दहल उठी. जब पटना सिटी के मंगल तालाब के पास बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना अहले सुबह 4 बजे की बताई जा रही है. इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है, जिसमें देखा जा सकता है कि बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने चेन स्नैचिंग का विरोध करने पर बीजेपी नेता पर गोली चला दी. घटना पर ही उनकी मौत हो गई. इस घटना को पटना के चौक थाना क्षेत्र के रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास अंजाम दिया गया. फिलहाल आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है और पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है. 

Advertisment

बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, पूरी घटना चौक थाना की बताई जा रही है. दरअसल, मुन्ना शर्मा के बेटे का छेका हुआ था. जिसके बाद सोमवार की सुबह वह रिश्तेदारों को छोड़ने के लिए रोड पर आए थे. उन्होंने गले में सोने की चेन पहन रखी थी. इस बीच बाइक सवार अज्ञात लोग आए और उन्होंने चेन छीनने की कोशिश की. जब बीजेपी नेता ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी और उनके सिर पर गोली मारकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- यूपी के बाद बिहार में भेड़िए-सियार का आतंक, दहशत में लोग

Advertisment

चेन स्नैचिंग के दौरान मारी गोली

घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और उसने आसपास के लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. वारदात का वीडियो भी सामने आ चुका है. इसी के आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है कि कैसे दिनदहाड़े बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के तुरंत बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. इसके बाद भी पुलिस करीब 3 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची. वहीं, पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है.

BJP leader shyam sundar shot dead in patna Bihar News Crime news
Advertisment
Advertisment