Advertisment

जानलेवे हमले के बाद रामकृपाल यादव का बयान, कहा- सता रहा है डर

बिहार के पटना में शनिवार की शाम पाटलिपुत्र से एनडीए प्रत्याशी व सांसद रामकृपाल यादव पर जानलेवा हमला किया गया. इस घटना को पोलिंग बूथ के पास ही अंजाम दिया गया.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
ramkripal yadav

जानलेवे हमले के बाद रामकृपाल यादव का बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के पटना में शनिवार की शाम पाटलिपुत्र से एनडीए प्रत्याशी व सांसद रामकृपाल यादव पर जानलेवा हमला किया गया. इस घटना को पोलिंग बूथ के पास ही अंजाम दिया गया. वहीं, इस घटना के लिए भाजपा सांसद ने आरजेडी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. पाटलिपुत्र सीट से उनके खिलाफ चुनावी मैदान में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती उतरी हैं. मीडिया से बात करते हुए रामकृपाल यादव ने कहा कि शनिवार की शाम वह पोलिंग बूथ का भ्रमण करने के लिए गए थे और उन पर फायरिंग कर दी गई. हमले पर भाजपा सांसद ने कहा कि हम ऐसा कभी सोच भी नहीं सकते थे. आगे बोलते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि हमारे, हमारे बेटे और कार्यकर्ता को टारगेट किया जा रहा है. हार के डर से आरजेडी के लोग ऐसा कर रहे हैं. यह हमला चुनाव प्रचार के दौरान किए जा रहे हैं और चुनाव जीतने के बाद कितने हमले किए जाएंगे, मुझे इसका डर सता रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में NDA की बहार या INDIA एलायंस का चमत्कार? देखें सबसे सटीक न्यूज नेशन सर्वे

चुनाव जीतने के बाद कितने हमले किए जाएंगे- रामकृपाल यादव

इस बीच उन्हें यह जानकारी दी गई कि स्थानीय विधायक रेखा देवी बूथ पर मतदान को बाधित करने की कोशिश कर रही हैं. मसौढ़ी के तिनेरी गांव में भी बोगस वोटिंग बताकर आरजेडी विधायक ने काफी हंगामा किया. हंगामे के बाद आरजेडी समर्थकों ने गांव के मुखिया पति शशि शर्मा पर हमला कर दिया और पिस्तौल के बट से मारकर उन्हें जख्मी कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही भाजपा सांसद वहां पहुंचे और लौटने के दौरान उनके काफिले पर फायरिंग की गई. रामकृपाल यादव के काफिले पर चार राउंड फायरिंग की गई.

सांसद के काफिले पर चार राउंड फायरिंग

वहीं, जब भाजपा समर्थकों से पूछा गया कि सांसद पर गोली क्यों चलाई गई, उसपर समर्थकों पर भी राइफल के बट से हमला कर दिया गया. रामकृपाल यादव ने बताया कि इतना ही नहीं आखिरी चरण के मतदान के दौरान पाटलिपुत्र संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में भी झड़प हुई. दानापुर में भी आरजेडी समर्थकों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. भाजपा कार्यकर्ता को घायल अवस्था में सगुना मोड निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

9 लोगों पर दर्ज की गई प्राथमिकी

इस घटना को लेकर आरजेडी के 9 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि रामकृपाल यादव तीसरी बार पाटलिपुत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. पिछले दो बार से रामकृपाल यादव लोकसभा चुनाव जीतते आ रहे हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बीजेपी सांसद के काफिले पर चार राउंड फायरिंग
  • घटना के बाद सासंद ने कहा- सता रहा है डर
  • 9 लोगों पर दर्ज की गई प्राथमिकी

Source : News State Bihar Jharkhand

Ram Kripal Yadav Bihar Politics BJP Patliputra Seat Candidate Ram Kripal Yadav on firing attack Ram Kripal Yadav Firing Case Bihar News Misa Bharti
Advertisment
Advertisment