Advertisment

Bihar Budget 2023: सत्र के पहले दिन ही बीजेपी ने किया विरोध, माले ने केंद्र से मांगा जवाब

बीजेपी ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार के लोगों को ठगने का काम किया जा रहा है. चाहे वो अपराध हो या भ्रष्टाचार हर मामले में ये सरकार फेल है. हम इन्हीं मामलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल करेंगे.

author-image
Rashmi Rani
New Update
bjp

बीजेपी ने किया विरोध( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार विधानमंडल का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है जो की 5 अप्रैल तक चलेगा. जिससे देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर के संबोधन से इस बजट सत्र की शुरुआत हुई हैं. वहीं, सत्र के शुरू होते ही बीजेपी ने विरोध करना शुरू कर दिया. महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी विपक्ष में बैठी है और विपक्ष में आते ही पार्टी ने विरोध करना शुरू कर दिया है. सत्ता परिवर्तन के बाद बीजेपी के लिए ये पहला सत्र है. मुख्यमंत्री के सदन पहुंचते ही सदन के बाहर विरोध किया गया.

Advertisment

बीजेपी ने किया विरोध 

बीजेपी ने पोस्टर लेकर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारे लगाए और मौजूदा सरकार का विरोध किया, लेकिन जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आये तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और सदन के अंदर चले गए. 

बिहार के लोगों को ठगने का किया गया काम 

Advertisment

बीजेपी ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार के लोगों को ठगने का काम किया जा रहा है. चाहे वो अपराध हो या भ्रष्टाचार हर मामले में ये सरकार फेल है. हम इन्हीं मामलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल करेंगे. जिसका जवाब मुख्यमंत्री को देना होगा और अगर उन्होंने जवाब नहीं दिया तो हम सदन नहीं चलने देंगे. 

बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं 

दूसरी ओर आरजेडी के तरफ से भाई वीरेंद्र ने कहा कि इनके पास अब कोई मुद्दा बचा ही नहीं है ये बस फालतू चीजों का विरोध करते रहते हैं. ये बस धर्म की राजनीती करना जानते है. ये देश में कभी रोजगार और  महंगाई पर बात नहीं करते हैं. ये तो बस बेकार की चीजों का विरोध करना जानते हैं.  

Advertisment

यह भी पढ़ें : यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, बिहार के तीन लोगों की हुई मौत

सीपीआई ने बीजेपी का किया विरोध 

जवाबी कार्रवाई में सीपीआई (माले ) के नेता ने भी विधानसभा के अंदर केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर विरोध जाताया है. सभी ने हाथों में पोस्टर लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए. उन्होंने अपने पोस्टर में लिखा कि अडानी अंबानी मालामाल देश की जनता बेहाल. वहीं, उन्होंने हिडन वर्ग की रिपोर्ट पर कहा कि नरेंद्र मोदी खामोश क्यों हैं इसका जवाब देना होगा. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बीजेपी ने  सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लगाए नारे 
  • बिहार के लोगों को ठगने का किया जा रहा काम -  बीजेपी
  • इनके पास अब कोई मुद्दा बचा ही नहीं - भाई वीरेंद्र
  • अडानी अंबानी मालामाल देश की जनता बेहाल - सीपीआई 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Rajendra Vishwanath Arlekar Budget session of Bihar budget-session Bihar News
Advertisment
Advertisment