Advertisment

RCP सिंह का साथ दिया बीजेपी ने, कहा - देखते है सुपौल आने से आपको कौन रोकता है

बीजेपी के पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने जेडीयू को खुली चुनौती दे दी है. कहा कि आरसीपी सिंह को सुपौल आने का निमंत्रण देता हूं. देखते हैं सुपौल आन से उन्हें कौन रोकता है. उन्होंने ये भी कहा कि आरसीपी सिंह सुपौल से लोकसभा का चुनाव लड़े हम उनके साथ हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
rcp

RCP Singh( Photo Credit : फाइल फोटो )

RCP सिंह को लेकर बिहार में बवाल जारी है. JDU पार्टी से अलग होकर जिस तरीके से उन्होंने सरकार के खिलाफ मोर्चा शुरू कर दिया है. उस कारण पार्टी में उनको लेकर काफी नाराजगी है. वहीं, JDU के ही एक नेता ने उन्हें धमकी भी दी अगर वो सुपौल गए तो इसका अंजाम उन्हें भुगतना होगा. दरअसल RCP अभी बिहार दौरे पर हैं और इसी कर्म में उन्होंने सुपौल जाने की भी बात की थी लेकिन JDU ने उन्हें आने से रोकते हुए धमकी दे दी. ऐसे में बीजेपी उनके साथ खड़ी नज़र आ रही है. बीजेपी ने कहा है कि जेडीयू को चुनौती देता हूं, आरसीपी सिंह सुपौल आएंगे देखते हैं उन्हें आने से कौन रोकता है.

Advertisment

बीजेपी के पूर्व मंत्री नीरज बबलू अब RCP सिंह का साथ देते नज़र आ रहें हैं. उन्होंने जेडीयू को खुली चुनौती दे दी है. उन्होंने  कहा कि आरसीपी सिंह को सुपौल आने का निमंत्रण देता हूं. देखते हैं सुपौल आन से उन्हें कौन रोकता है. वो यही नहीं रोके उन्होंने ये भी कहा कि आरसीपी सिंह सुपौल से लोकसभा का चुनाव लड़े हम उनके साथ हैं.

उन्होंने कहा कि बिहार की सत्ता में काबिज जेडीयू औऱ उसके नेता नीतीश कुमार को आखिरकार अपनी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह से कितना डर है. आरसीपी सिंह को सबक सिखाने के लिए जेडीयू की जिला कमेटी की बकायदा बैठक की गयी. बैठक के बाद जेडीयू के जिलाध्यक्ष ने बकायदा ऐलान किया. 

आपको बता दें कि, आरसीपी सिंह के मसले पर सुपौल में जेडीयू कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक बुलाई गई. ये बैठक जेडीयू के जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव की ओर से बुलायी गयी थी. जिलाध्यक्ष ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं-नेताओं को संबोधित करते हुए कहा- मैं यहां से आरसीपी सिंह को चेतावनी दे रहा हूं. अगर वे सुपौल जिले में आने की कोशिश करते हैं तो अच्छा नहीं होगा. जिला जेडीयू के इस खास बैठक में पार्टी के नेताओं ने आरसीपी सिंह के खिलाफ जमकर भाषण दिया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Tejashwi yadav sushil modi Rajendra Prasad Yadav BJP RJD Lalan Singh RCP Singh Supaul
Advertisment
Advertisment