Advertisment

BJP ने इफ्तार पार्टी पर साधा निशाना, कहा - नवरात्र पर क्यों नहीं बाटी जाती प्रसाद

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लगातार सभी पार्टियों के द्वारा आयोजित की जा रही है, इफ्तार पार्टी के आयोजन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हिंदुओं का त्यौहार नवरात्री और कई ऐसे धार्मिक अनुष्ठान होते हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
iftar

BJP ने इफ्तार पार्टी पर साधा निशाना( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बिहार में इन दिनों सभी पार्टियों के तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. हालांकि ये हर साल होता है, लेकिन अब इस पर बीजेपी की तरफ से हमला किया गया है. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि केवल वोट बैंक को बढ़ाने के लिए इस तरह का आयोजन किया जाता है. अगर ऐसा नहीं है तो फिर नवरात्र में प्रसाद का वितरण क्यों नहीं किया जाता है. हिंदुओं के और भी कई त्यौहार है उसे क्यों नहीं मनाया जाता है. केवल एक धर्म को अहमियत दी जाती है. 

Advertisment

नवरात्र पर क्यों नहीं बाटी जाती प्रसाद 

दरअसल नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लगातार सभी पार्टियों के द्वारा आयोजित की जा रही है, इफ्तार पार्टी के आयोजन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हिंदुओं का त्यौहार नवरात्री और कई ऐसे धार्मिक अनुष्ठान होते हैं. उस समय कोई भी पार्टी प्रसाद का वितरण या कोई भी कार्यक्रम क्यों नहीं आयोजित करती है. आज एक समुदाय का वोट बैंक बढ़ाने के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन लगातार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक की मौत, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Advertisment

तुष्टीकरण की हो रही है राजनीति 

उन्होंने कहा कि बिहार में तुष्टीकरण की राजनीति हो रही है. राज्य में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. अपराधियों पर अंकुश लगाने के बजाए, बेगुनाहों को फंसाकर उन्हें जेल भेजने का काम किया जा रहा है, लेकिन किसी की भी जांच नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि इसकी उचित जांच होनी चाहिए, साथ ही अपराधियों पर अंकुश लगाने की जरूरत है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नवरात्र पर क्यों नहीं बाटी जाती है प्रसाद - विजय कुमार सिन्हा 
  • वोट बैंक बढ़ाने के लिए इफ्तार पार्टी का किया जा रहा आयोजन - विजय कुमार सिन्हा 
  • राज्य में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है - विजय कुमार सिन्हा 

Source : News State Bihar Jharkhand

Iftar Party JDU Vijay Kumar Sinha Bihar political news BJP RJD Navratri Puja
Advertisment
Advertisment