Advertisment

भाजपा ने साधा चंद्रशेखर पर निशाना, कहा- विपक्ष को राम मंदिर के निर्माण से दिक्कत

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर करारा हमला किया. हमलावर होते हुए 500 वर्षों तक रामलला टेंट में रहे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
supaul news

भाजपा ने साधा चंद्रशेखर पर निशाना( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर करारा हमला किया. हमलावर होते हुए 500 वर्षों तक रामलला टेंट में रहे. कानूनी लड़ाई लड़ी जा रही थी, तब सपने में नहीं आए. राजद ने सामाजिक न्याय और पारिवारिक न्याय बना दिया. भगवान राम रामायण को लेकर राजनीति थामने का नाम नहीं ले रही है. सूबे के शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर की ओर से जहां इसको लेकर लगातार बयानबाजी की जा रही है. वहीं, उनके बयानों का विरोध भी हो रहा है. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर ताजा हमला भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता जयराम विप्लव ने किया है. उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल सहित सभी विपक्षी पार्टियों को कटघरे में खड़ा कर दिया है. दरअसल, आज सुपौल पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने भाजपा जिला कार्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में आर-पार, क्या बिहार में समय से पहले होंगे चुनाव?

शिक्षा मंत्री पर भाजपा का हमला

जहां एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम 500 वर्षों तक एक टेंट में रहे और उन्हें छत दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ी जा रही थी, लेकिन तब रामलला किसी के सपने में नहीं आए. आज जब प्रभु श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है, तो उन्हीं लोगों को श्री राम सपने में आते हैं. वास्तव में इन लोगों को भव्य राम मंदिर के निर्माण से दिक्कत है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री राम को आदर्श मानते हैं और पिछड़ों और दलितों का सम्मान करते हैं.

Advertisment

विपक्ष को राम मंदिर के निर्माण से दिक्कत

यही वजह है कि प्रयागराज में सफाई कर्मी और संसद भवन के निर्माण में लगे कामगारों को भी उन्होंने फूल माला से सम्मानित किया. वहीं दूसरी ओर राजद जैसी परिवारवादी पार्टी है, जिसने सामाजिक न्याय की लड़ाई को पारिवारिक बना दिया. आपको बता दें कि इससे पूर्व बीते रविवार की देर शाम शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर सुपौल के पिपरा प्रखंड क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा था कि भगवान राम उनके सपने में आए थे और कहा कि कुछ लोग मुझे बेच रहे, मुझे इन लोगों से बचा लो.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शिक्षा मंत्री पर भाजपा का हमला
  • कहा- विपक्ष को राम मंदिर के निर्माण से दिक्कत
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री राम को आदर्श मानते हैं

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics prof. Chandrashekhar bihar local news bihar latest news supaul news
Advertisment
Advertisment