Advertisment

BJP ने सुशील मोदी को दूध से मक्खी की तरह निकाल फेंका- श्रवण कुमार

बिहार के पूर्वी डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कुछ दिनों पहले बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि जदयू में सीनियर नेताओं का कोई भविष्य नहीं है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sushil modi

सुशील मोदी को दूध से मक्खी की तरह निकाल फेंका( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के पूर्वी डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कुछ दिनों पहले बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि जदयू में सीनियर नेताओं का कोई भविष्य नहीं है. वहीं, अब उनके बयान पर पलटवार करते हुए जदयू नेता श्रवण कुमार ने कहा कि सुशील मोदी एक बड़े नेता हैं, लेकिन उन्हें दूध से मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया गया है. हमें उनकी बहुत चिंता है. बता दें कि श्रवण कुमार सोमवार को नालंदा के बिहार शरीफ पहुंचे थे. वहीं, दुर्गा पंडाल में पहुंच पूजा करने के बाद कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी ने सीएम नीतीश को लेकर कह दी ये बात, कहा - अच्छे से चल रही हमारी सरकार

दूध से मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया- श्रवण कुमार

इतना ही नहीं सुशील मोदी पर तंज कसते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि सुशील मोदी जैसा बिहार में कोई नेता नहीं है, लेकिन इतने जानकार और कद्दावर नेता को लेकर हम काफी चिंतित हैं. भाजपा ने उन्हें दूध से मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया है, यह चिंता का विषय है. बीजेपी अगर ऐसे ही जानकार नेताओं को साइड लाइन कर देगी तो पार्टी में क्या बचेगा? बीजेपी को कौन संभालेगा? इस तरह से भाजपा का ना सिर्फ बिहार से बल्कि पूरे भारत से सफाया हो जाएगा.

Advertisment

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

बता दें कि बिहार से तेजस्वी यादव सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए. वहीं, मंगलवार को तेजस्वी दिल्ली से जापान दौरे के लिए जाएंगे. इस दौरान जब पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे डिप्टी सीएम से पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी भविष्यवाणी कर दी. जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि इन राज्यों में भाजपा की हार निश्चित है, अब उन्हें कोई पसंद नहीं करता है. यह बात भाजपा वालों को भी पता है. इसलिए ये लोग पूरी तरह से घबरा गए हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • श्रवण कुमार का सुशील मोदी पर तंज
  • कहा- भाजपा ने किया साइड
  • दूध से मक्खी की तरह निकाल फेंका

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics sushil modi bihar latest news JDU leader Shravan Kumar 2024 election
Advertisment
Advertisment