Advertisment

तेजस्वी पर BJP ने कसा तंज, कहा - महागठबंधन की सरकार में बिहार हो रहा शर्मशार

बिहार में चौथे कृषि रोड मैप का लोकार्पण किया गया. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पुरे देश में बिहार रोजगार, नौकरी, स्वास्थ्य और सुनवाई की मामले में बिहार अव्वल है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
tejswi

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में चौथे कृषि रोड मैप का लोकार्पण किया गया. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पुरे देश में बिहार रोजगार, नौकरी, स्वास्थ्य और सुनवाई की मामले में बिहार अव्वल है. जिसको लेकर अब बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी ने कहा कि वो बिहार को अव्वल होने की बात कर रहे हैं, लेकिन महागठबंधन कि सरकार में बिहार शर्मशार हो रहा है. जब से महागठबंधन कि सरकार आई है ऐसा लगता है कि जंगलराज की वापसी हो चुकी है.

Advertisment

'बिहार हो रहा है शर्मशार' 

दरअसल, BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर अजफर शमशी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार तो दुनिया में जाना जाता था, लेकिन महागठबंधन कि सरकार में बिहार शर्मशार हो रहा है. देश में भी और दुनिया में भी चाहे क्राइम का मामला हो, चाहे करप्शन का मामला हो, चाहे भ्रष्टाचार का मामला हो, चाहे संगठित अपराध का मामला हो, सब में बिहार शर्मशार हो रहा है. आज बिहारी कहलाना भी महागठबंधन कि सरकार में लोग असहज महसूस करते हैं. आज जो सरकार है वो जंगल राज 2 हैं. जनता सबकुछ जानती है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: महागठबंधन ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा - जो किसानों के ऊपर गाड़ियां चढ़ाते हैं वो क्या समझेंगे उनका दर्द

Advertisment

'कानून में संशोधन करने की आवश्यकता'

वहीं, बिहार में लगातार हो रही शराब से मौत के बाद बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर अजफर शमशी ने शराबबंदी कानून को लेकर सीएम नीतीश पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों के इशारे पर ही बिहार में शराब बिक रहा है. जो शराब की कीमत 100 है वो आज बिहार में 1 हजार रुपये में होम डिलीवरी हो रहा है. इस कानून को संशोधन करने की आवश्यकता है. आज बिहार में बैठे सत्ताधारी लोग और माफियाओं का बोलवाला हो गया है. बिहार में आए दिन जहरीली शराब से मौत हो रही है, लेकिन सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिहार हो रहा है शर्मशार - अजफर शमशी
  • कानून में संशोधन करने की आवश्यकता - अजफर शमशी
  • आए दिन जहरीली शराब से हो रही मौत - अजफर शमशी

Source : News State Bihar Jharkhand

JDU BJP RJD Bihar Congress Bihar News
Advertisment
Advertisment