Advertisment

गया में देवी मंदिर के पास ब्लास्ट से हड़कंप, बदमाशों ने एक घर पर फेंका बम

गया में मंगलवार को देवी मंदिर के पास ब्लास्ट से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक घर पर बम फेंका था, जिसके बाद बलास्ट हुआ.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
gaya blast

देवी मंदिर के पास ब्लास्ट.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

गया में मंगलवार को देवी मंदिर के पास ब्लास्ट से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक घर पर बम फेंका था, जिसके बाद बलास्ट हुआ. वहीं, देवी मंदिर के पीछे दूसरा बम ब्लास्ट हुआ. पुलिस ने पुलिस ने मौके से 6 जिंदा बम भी बरामद किये हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि रामनवमी को लेकर कुछ असामाजिक तत्व के लोगों ने दहशत फैलाने की नियत से बम को प्लांट किया था. हालांकि इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ नहीं बता रहे हैं. बम मिलने के बाद लोगों में दहशत है. वहीं, इस संबंध में आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की देर रात लगभग दो बजे के समय तेज आवाज के साथ एक बम ब्लास्ट हुआ था. 

Advertisment

असामाजित तत्वों ने एक घर पर फेंका बम

आपको बता दें कि ये मामला गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र का है. यहां दो बमों में ब्लास्ट हुआ है और पुलिस ने 6 जिंदा बम बरामद किये हैं. बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों के द्वारा उत्पाद फैलाने की नियत से सभी जिंदा बम को प्लांट किये गए थे. बताया जा रहा है कि एक-एक बम आधा-आधा किलो का है. वहीं, घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच गई और सभी पहलूओं से मामले की जांच कर रही है. पास में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. 

मौके से 6 जिंदा बम बरामद

Advertisment

बताया जा रहा है कि रामनवमी को लेकर कुछ असामाजिक तत्वों के लोग दहशत फैलाने की नियत से बम को प्लांट किया था. ग्रामीणों ने बताया कि देर रात लगभग 2:00 बजे पहला ब्लास्ट हुआ था. उसके बाद लोग घरों की छत पर चढ़कर देख रहे थे तो एक और बम धमाका हुआ. इसके बाद हम लोग डर गए और घर में चले गए, लेकिन अंधेरा होने के कारण पास में कोई दिखाई नहीं दिया. मौके पहुंची पुलिस ने मंदिर के आसपास से 6 बम को बरामद कर अपने साथ ले गए हैं. घटना के बाद लोग कई तरह के आशंका व्यक्त कर रहे हैं और लोग काफी डरे सहमे से हैं.

यह भी पढ़ें : नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, 7 प्रस्तावों पर लगी मुहर, बिजली सब्सिडी पर लोगों की उम्मीदों को लगा झटका

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गया में देवी मंदिर के पास ब्लास्ट से हड़कंप
  • असामाजित तत्वों ने एक घर पर फेंका बम
  • मौके से 6 जिंदा बम बरामद

Source : News State Bihar Jharkhand

Latest gaya News bihar police Gaya News Gaya Police Blast in Gaya Bihar News
Advertisment
Advertisment