Advertisment

Crime News: अपराधियों के निशाने पर बगहा के Block Head, फोन कर कहीं ये बात

मामला बगहा से है जहां प्रखंड प्रमुख से दिन दहाड़े रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. उन से अपराधियों ने ना केवल रंगदारी मांगी है बल्कि उनके जमीन पर कब्जा करने और जान से मारने की भी धमकी दी है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
phonbe4

फोन कर कहीं ये बात( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार का अपराध से बड़ा ही गहरा नाता रहा है. रंगदारी और मनमानी तो जैसे आम बात हो गई है. ताजा मामला बगहा से है जहां प्रखंड प्रमुख से दिन दहाड़े रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. उन से अपराधियों ने ना केवल रंगदारी मांगी है बल्कि उनके जमीन पर कब्जा करने और जान से मारने की भी धमकी दी है. अपराधियों ने उनसे 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. मामले में प्रखंड प्रमुख निहारिका नूतन ने थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar caste-based survey 2023: नीतीश सरकार के पक्ष में फैसला, बिहार में जारी रहेगी जातीय गणना

जाने से मारने की दी जा रही धमकी 

दरअसल, बगहा के रामनगर प्रखंड प्रमुख निहारिका नूतन से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने और जमीन पर कब्जा करने की धमकी भी दी जा रही है. इस मामले में प्रखंड प्रमुख निहारिका नूतन ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए थाना क्षेत्र के धनरपा निवासी राजू शेख को नामजद किया है. दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि उनकी भूमि शहर में है. जिसका खाता दो, खेसरा 676/5 है. जहां पर उनकी जमीन है. जहां एक पक्का दुकान भी बना हुआ है. बाकी जमीन खाली पड़ी है. उसी खाली जमीन के एवज में आरोपी के द्वारा पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की जा रही है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रखंड प्रमुख से अपराधियों ने मांगी रंगदारी 
  • जमीन पर कब्जा करने की भी दे रहे हैं धमकी 
  • जान से मारने की भी दे रहे हैं धमकी 

Source : News State Bihar Jharkhand

bagaha crime news Bagaha Police bihar police Bagaha News Bihar News
Advertisment
Advertisment