Advertisment

Breaking: मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां तेज रफ्तार बस और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हुई.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
muzzafarpur news

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां तेज रफ्तार बस और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हुई. इस भीषण सड़क हादसा में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, अभी भी 2 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि घटना सकरा थाना क्षेत्र के सुजावलपुर चौक के पास की बताई जा रही है, जो एनएच 28 के पास है. वहीं, इस दर्दनाक हादसे के बाद से इलाके में चीख पुकार मच गई. हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस भीषण हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और उसके बाद हंगामा शुरू कर दिया. वहीं, सकरा थाने पुलिस मौके पर पहुंची और उग्र लोगों को शांत कराया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा- PM की जाति और गरीबी का मजाक उड़ा रहा विपक्ष

भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के सुजावलपुर के पास एनएच 28 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. टूरिस्ट बस और ऑटो की भीषण टक्कर में चार लोगो की मौत हो गई. बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित बस ने यात्रियों से भरी ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे ऑटो पर सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दो लोग घायल हो गए.घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर की तरफ जा रही थी. वहीं टूरिस्ट बस समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर की तरफ आ रही थी. इसी दौरान बाइक बीच में आ गया और उसे बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार से आ रही बस अनियंत्रित हो गई और ऑटो से जा टकराई. 

Advertisment

पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया

बाइक सवार समस्तीपुर की ओर जा रहा था. पुलिस ने टूरिस्ट बस को जब्त कर लिया है. इधर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिली है. बस ने ऑटो को रौंद दिया है. चार लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्तम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा
  • हादसे में 4 लोगों की मौत
  • बस ने ऑटो को रौंदा

Source : News State Bihar Jharkhand

Muzaffarpur accident News bihar latest news muzaffarpur-news
Advertisment
Advertisment