Advertisment

गया में ईंट​ भट्ठा मालिक ने मानवता को किया शर्मसार, मजदूर को भट्ठे में धकेला

गया से मानवता को शर्मसार करती हुई घटना अतिया पंचायत के गौरा गांव से सामने सामने आई है. जहां अपनी मजदूरी मांगने पर एक मजदूर को ईट भट्ठा मलिक ने भट्ठे में ढकेल दिया.

author-image
Jatin Madan
New Update
gaya news

बकाया मजदूरी मांगने पर गुस्सा.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

गया से मानवता को शर्मसार करती हुई घटना अतिया पंचायत के गौरा गांव से सामने सामने आई है. जहां अपनी मजदूरी मांगने पर एक मजदूर को ईट भट्ठा मलिक ने भट्ठे में ढकेल दिया. ईट भट्ठे में काम कर रहे दूसरे मजदूर भोला की चीख सुनकर दौड़े और आग की भट्ठी से उसे झुलसा हुआ बाहर निकाला. मजदूर को आग से निकालने के बाद भट्ठा मलिक ने हमदर्दी दिखाते हुए भोला को ऑटो में लादकर गौरा गांव के बाहर कुछ दूर पर उतार कर चला गया. घटना के बाद मजदूर को पूरा परिवार दहशत में है. इलाज के लिए परिवार के पास पैसे भी नहीं हैं, तो वहीं पुलिस के पास जाने से भी परिवार डर रहा है.

Advertisment

बकाया मजदूरी मांगने पर गुस्सा

मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम भोला चौहान है और उम्र 25 साल है. भोला चौहान ने भट्ठा मालिक से पहले काम के बकाया का 11 हजार रुपए देने के बाद आगे काम करने की बात कही थी. जिसके बाद भट्ठा मालिक को गुस्सा आ गया और उसने भोला को भट्ठी में ढकेल दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान उसकी पीटाई भी की गई. भट्ठी में झुलस रहा भोला दर्द से चिल्ला रहा था. उसकी चीख पुकार सुनकर भट्ठी में काम कर रहे अन्य मजदूर मौके पर पहुंचे और भोला को बचाया. इसके बाद भट्ठा मलिक उसे अस्पताल ले जाने के लिए ऑटो में बिठाकर निकला, लेकिन अस्पताल ले जाने की जगह उसे गांव के बाहर कुछ दूर पर उतार कर चला गया.

यह भी पढ़ें : जिस घर में आनी थी बारात, शादी से पहले ही दूल्हन ने दे दी जान

Advertisment

खौफ में परिवार के लोग

भोला सड़क पर दर्द से चिल्ला रहा था. गांव के लोगों ने उसके कहराने की आवाज सुनी और मौके पर पहुंचे. जिसके बाद लोग भोला को निजी क्लीनिक में इलाज के लिए लेकर गए, जहां होश में आने के बाद उसने परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी. मामले की जानकारी मगध विश्वविद्यालय थाने में दी गई है. परिवार के लोग डरे हुए हैं. पैस के अभाव में भोला का सही से इलाज भी नहीं हो पा रहा है और भोला अपने दर्द को लेकर घर में ही कराह रहा है.

रिपोर्ट :  अजीत सिंह

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ईंट​ भट्ठा मालिक ने मजदूर को भट्ठे में धकेला
  • भट्ठे में गिरकर बुरी तरह झुलसा मजदूर
  • मजदूरी मांगने पर ईंट​ भट्ठे में धकेला
  • अतिया पंचायत के गौरा गांव की घटना

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya Crime News Latest gaya News bihar police Gaya News Gaya Police Bihar News
Advertisment
Advertisment