Advertisment

Bihar News: शादी वाले दिन उठी दुल्हन की अर्थी, सिलेंडर ब्लास्ट में जलकर मौत

छपरा से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आ रही है. जहां शादी समारोह की खुशियां देखते ही देखते मामत में बदल गई. जिस घर से दुल्हन की डोली उठनी थी, शादी के दिन ही वहां से दुल्हन की अर्थी उठी है.

author-image
Jatin Madan
New Update
dulhan

जलकर हुई मौत( Photo Credit : फाइल फोटो )

छपरा से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आ रही है. जहां शादी समारोह की खुशियां देखते ही देखते मामत में बदल गई. जिस घर से दुल्हन की डोली उठनी थी, शादी के दिन ही वहां से दुल्हन की अर्थी उठी है. बताया जा रहा है कि शादी समारोह के चलते लड़की के घर में काफी रिश्तेदार मौजूद थे. तभी वहां गैस लीक होने के कारण अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. जिससे पूरे घर में आग लग गई. इस घटना में दुल्हन सहित 12 लोग झुलस गए. वहीं, दुल्हन समेत दो महिलाओं की मौत हो गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : NIA Action: देशभर में 25 जगहों पर NIA की रेड, कटिहार में PFI नेता के घर पर भी चल रही छापेमारी

दो महिलाओं की हालत गंभीर 

वहीं, हादसे के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि घर में खाना बनाने के दौरान ये हादसा हुआ है. ब्लास्ट इतना भयानक था कि इसकी आवाज कई दूर तक सुनाई दी. घायलों में दो महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें  छपरा सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर किया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Nalanda News: चेहरे और बालों से परेशान था युवक, बहन के घर जाकर दे दी जान

लड़की की आज होनी थी शादी 

वहीं, मौत की सूचना पर स्थानीय सीओ, बीडीओ और स्थानीय मुखिया अशोक साह मौके पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देने सहित अंतिम कार्यों में जुट गए हैं. वहीं, पुलिस भी मौके पर पहुंच कर मामले का जांच कर रही है. जिस लड़की की मौत हुई है उसका नाम नीतू कुमारी है. उसकी आज शादी होनी थी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शादी समारोह की खुशियां मामत में बदल गई
  •  शादी के दिन ही दुल्हन की उठी अर्थी 
  • घटना में दुल्हन सहित 12 लोग झुलस गए
  • दुल्हन समेत दो महिलाओं की हो गई मौत 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Chapra Crime News Chapra police Chapra News Bihar News
Advertisment
Advertisment