Advertisment

मोतिहारी में भाई बना जान का दुश्मन, हत्या कर शव को बांसवारी में फेंका

पूर्वी चंपारण जिला में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि कोई ऐसा दिन नहीं है, जिस दिन किसी की हत्या ना हो. ताजा मामला जिले के पिपरा थाना क्षेत्र का है, जहां एक 22 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder crime

मोतिहारी में भाई बना जान का दुश्मन( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूर्वी चंपारण जिला में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि कोई ऐसा दिन नहीं है, जिस दिन किसी की हत्या ना हो. ताजा मामला जिले के पिपरा थाना क्षेत्र का है, जहां एक 22 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ. युवक की निर्मम तरीके से गला रेता कर हत्या की गई. युवक के शरीर पर कई चाकू के जख्म के निशान भी देखे गए. युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- पत्रकार की हत्या पर बिहार में सियासत, सीएम नीतीश ने लिया संज्ञान, बीजेपी ने घेरा....

भाई ने ली जान

मृतक की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के चकबारा गांव के रहने वाले सुमित कुमार पांडेय के रूप में हुई है. मृतक के पिता भूपेंद्र पाण्डेय ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर एक युवक को आरोपित किया है. मृतक के पिता भूपेंद्र पांडे द्वारा पिपरा थाना में दिए गए आवेदन में बताया गया है कि पिपरा थाना क्षेत्र के महुआवा गांव का रहने वाला विशाल पांडेय बीती रात दस बजे सुमित को घर से बुलाकर बाहर ले गया. विशाल सुमित के मामा अरुण पांडेय का बेटा है. 

Advertisment

हत्या कर शव को लगाया ठिकाने

रात एक बजे फोन करने पर सुमित ने बताया कि वह अभी विशाल के साथ है. थोड़ी देर में घर आते हैं, लेकिन आज सूचना मिली कि सुमित की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. शव विशाल के घर के पीछे बांसवारी में ह, जब वहां जाकर देखा, तो उसका गला रेता हुआ था. पूर्व में भी विशाल पांडेय ने सुमित को जान से मारने की धमकी दी थी. मृतक की मां गीता देवी ने बताया कि अपने बेटा को बाहर भेज दिए थे. जिसको बार-बार फोन करके बुला लिया. रात में विशाल ने उसको फोन करके बुलाया और अपने साथ ले गया. फिर उसको मार कर बांसवारी में फेंक दिया.

जांच में जुटी पुलिस

Advertisment

विशाल मेरे बड़े भाई अरुण पांडेय का बेटा है. आपको बता दें कि मृतक सुमित की शादी हो गई थी और उसके दो मासूम बच्चे भी हैं. इस मामले में प्रभारी एसपी सह एएसपी सदर आईपीएस राज ने बताया कि आज सुबह में पिपरा थाना क्षेत्र में चाकू से गला रेतकर सुमित कुमार नाम के युवक की हत्या करने की सूचना मिली थी. पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

HIGHLIGHTS

  • भाई ने ली जान
  • शव को लगाया ठिकाने
  • जांच में जुटी पुलिस
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Motihari News bihar latest news Crime news Motihari crime Bihar crime
Advertisment
Advertisment