Advertisment

साली के प्यार में जीजा बना हत्यारा, पत्नी को मौत के घाट उतारा, पढ़िए-खूनी लव स्टोरी

साली के प्यार में पागल शख्स ने अपनी एएनएम पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए क बेहद डरावनी साजिश रची गई. ये चौंकाने वाला मामला जिले के कजरा थाना इलाके का अरमा गांव का है. शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर उस समय हत्या कर दी जब वह रात में सो रही थी.

author-image
Jatin Madan
New Update
investigation

मौके पर जांच करती पुलिस( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

वह दिनभर के कामकाज से थकी हारी आराम से सो रही थी और अगली सुबह अपनी आंखों के खुलने का इंतजार कर रही थी लेकिन उसके पति ने सोते समय उसकी हत्या कर दी. कारण पत्नी की बहन से शख्स को इश्क हो गया था. कहावत तो सभी को मालूम है 'इश्क ने गालिब निकम्मा कर दिया.. वर्ना हम भी आदमी काम के थे'. कुछ ऐसी ही देखने को मिला है लखीसराय में. लखीसराय के कजरा थाना क्षेत्र के अरमा गांव निवासी  व ANM की सेवा दे रहीं सुधा नामक महिला का उसके ही पति ने मर्डर कर दिया. कारण शक्स को अपनी साली से प्यार हो गया था. 

Advertisment

सोते समय की हत्या

साली के प्यार में पागल शख्स ने अपनी एएनएम पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए क बेहद डरावनी साजिश रची गई. ये चौंकाने वाला मामला जिले के कजरा थाना इलाके का अरमा गांव का है. शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर उस समय हत्या कर दी जब वह रात में सो रही थी. पुलिस ने मामले में आरोपी पति राजेंद्र मंडल समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मृतिका की पहचान सुधा श्री के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में 'ठेले' पर स्वास्थ्य महकमे का 'शव', यहां ठेले से पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाई जाती है लाश !

Advertisment

पुलिस ने क्या कहा?

मामले में लखीसराय जिले के एसपी पंकज कुमार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, कजरा थाना की पुलिस को सूचना मिली कि अरमा गांव में राजेंद्र मंडल के घर पर गोली चली है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को एएनएम सुधा श्री का शव घर के बरामदे में खून से लथपथ अवस्था में मिला. जब मृतिका के पति राजेंद्र मंडल, बेटे सौरभ और साली सुमन भारती से पूछताछ की तो पूछताछ के दौरान इन लोगों से कई जानकारियां मिली. पूछताछ के क्रम में राजेंद्र मंडल और साली सुमन भारती के बीच कई सालों से चल रहे अवैध रिश्तों के बारे में भी पता चला. मृतक सुधा श्री इस बात का लगातार विरोध करती थी. सुधा श्री के विरोध की वजह से पति राजेंद्र मंडल ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची और उसकी सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शख्स ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट
  • पत्नी को सोने के दौरान मारी गोली
  • साली के प्यार में पागल शख्स की करामात
  • कजरा थाना इलाके का अरमा गांव का मामला
  • पुलिस ने आरोपी पति समेत पांच को किया गिरफ्तार

Source : News State Bihar Jharkhand

Lakhisarai News Latest Lakhisarai News Lakhisarai Crime News
Advertisment
Advertisment