Advertisment

बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था भाई, हुआ सड़क दुर्घटना का शिकार

गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत NH27 आठवां मोड़ बीके टाइल्स के समीप गुरुवार तेज रफ्तार ट्रक ने एक बुलेट सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
accident

सड़क दुर्घटना का शिकार( Photo Credit : फाइल फोटो)

गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत NH27 आठवां मोड़ बीके टाइल्स के समीप गुरुवार तेज रफ्तार ट्रक ने एक बुलेट सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलने पर कुचायकोट थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक के अंदर फंसे दोनों लोगों को निकाला. इलाज के लिए आनन फानन में दोनों को सदर अस्पताल गोपालगंज भेजें, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत बेहद नाजुक देखते हुए उनको गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पारा मेडिकल छात्रों से स्वास्थ्य सचिव की बदसलूकी, धक्के मारकर निकलवाया बाहर

बहन की शादी का कार्ड लेकर जा रहा था भाई

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत देवापुर निवासी अनिल यादव अपनी बहन की शादी का कार्ड लेकर तमकुही रोड किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. उनके साथ में साले अजय यादव, जो कि बरौली थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव निवासी है. दोनों जीजा और साले जैसे ही कुचायकोट थाना क्षेत्र के NH27 भठवा मोड़ बीके टाइल्स के समीप पहुंचे. तेज रफ्तार ट्रक ने उनको जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

Advertisment

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से हुआ घायल

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. चूंकि गंभीर रूप से जख्मी अनिल यादव की बहन नेहा की शादी इसी 21 मई को है और उनका तिलक 16 मई को है. इस स्थिति में जिस घर में शादी समारोह का माहौल हो, सभी लोग खुश हो और उस घर में इस तरह की घटना हो जाए, तो कोहराम मचना लाजमी है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था भाई
  • सड़क दुर्घटने का हुआ शिकार
  • भाई और जीजे की स्थिति गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Crime Road Accident hindi news update bihar local news Gopalganj News bihar News bihar Latest news
Advertisment
Advertisment