Advertisment

Crime News: आपसी झड़प में चली गोली, एक की मौत

मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के चकदह चौक पर आपसी झड़प में गोली चल गई. जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
gun

Gun( Photo Credit : फाइल फोटो )

मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के चकदह चौक पर आपसी झड़प में गोली चल गई. जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज मधुबनी सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतक व्यक्ति की पहचान चकदह गांव निवासी जयप्रकाश चौधरी के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार यह विवाद गुरुवार की सुबह 9:00 बजे तीन बच्चों के साथ जितेंद्र यादव, संजय यादव और लटून यादव के बीच चल रहा था. सुबह में इस झगड़े को समझा बुझा कर शांत करा दिया गया था. जिसके बाद शाम में फिर से वो लोग चकदह चौक स्थित दवा दुकान पर पहुंचा और दवा दुकान के मालिक जितेंद्र यादव के साथ मारपीट करने लगा और दुकान के अंदर तोड़फोड़ करने लगे. 

Advertisment

अपराधी मौके से हुआ फरार 

इसी झगड़ा को शांत करने के लिए मृतक जयप्रकाश चौधरी भी पहुंचा तो उन लोगों ने जयप्रकाश चौधरी के ऊपर गोली चला दी. वहीं, गोली चलाने वाला अपराधी वहां से फरार हो गया. आसपास के लोग युवक को उठाकर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : विपक्ष ने बुझे मन से किया महिला आरक्षण बिल का समर्थन: विजय सिन्हा

Advertisment

ग्रामीणों ने सड़क को किया जाम 

वहीं, इस घटना की सूचना राजनगर थाना को दी गई. सूचना पाते ही राजनगर थाना पुलिस मधुबनी सदर अस्पताल पहुंची. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस से अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं, ग्रामीणों ने पुलिस के सुस्त रवैया को देखते हुए मुख्य सड़क को घंटों जाम कर दिया. पुलिस के द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को वहां से हटाया गया. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आपसी झड़प में चल गई गोली 
  • गोली लगने से युवक की मौत हो गई
  • अपराधी मौके से हुआ फरार 
  • ग्रामीणों ने सड़क को किया जाम 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Madhubani Police Madhubani Crime News Madhubani News Bihar News
Advertisment
Advertisment