Advertisment

अफसरशाही शासन: IPS अफसर का छलका दर्द, कहा- DG मैडम रोज दे रही गाली

बिहार में किस कदर अफसरशाही शासन है, इसका एक और उदाहरण देखने को मिल रहा है. बेलगाम नौकरशाह का शिकार इस बार कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक आईपीएस अफसर हो गए हैं.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
IPS Vikas vaibhav

IPS अफसर का छलका दर्द( Photo Credit : फाइल फोटो)

DG Madam Viral News: बिहार में किस कदर अफसरशाही शासन है, इसका एक और उदाहरण देखने को मिल रहा है. बेलगाम नौकरशाह का शिकार इस बार कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक आईपीएस अफसर हो गए हैं. हालही में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के.के. पाठक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अभद्र भाषा का प्रयोग करते देखे गए थे. वहीं अब तक यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आ गया. एक बार फिर से वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के गालीगलौज का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. इसके शिकार तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी विकास वैभव हुए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में जनता राज नहीं...गुंडाराज है!

IG मैडम पर लगाए कई आरोप

बता दें कि बिहार के आईजी विकास वैभव ने अपने डीजी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपना दर्द सोशल मीडिया पर साझा किया. बता दें कि विकास ने ट्वीट कर अपनी बातों को शेयर किया लेकिन उसके थोड़े देर बाद ही उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया. उनके ट्वीट डिलीट करने से पहले ही एक सोशल मीडिया यूजर्स ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया और उसे वायरल कर दिया.

publive-image

Advertisment

ट्वीट कर दर्द किया बयां

ट्वीट कर विकास ने लिखा कि 'मुझे IG, होमगार्ड एंड फायर सर्विसेज का दायित्व दिनांक 18.10. 2022 को दिया गया था और तब से सभी नव दायित्वों के निर्वहन हेतु हरसंभव प्रयास कर रहा हूं. प्रतिदिन तब से अनावश्यक डीजी मैडम के मुख से गालियां ही सुन रहा हूं, परंतु यात्री मन आज वास्तव में वास्तव में द्रवित है.'

ट्वीट कर थोड़ी देर में किया डिलीट

विकास वैभव ने देर रात 1.43 मिनट पर यह ट्वीट किया था और आधी रात को अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया था. जिस तरह से विकास ने डीजी मैडम की पोल खोली है, अब इसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • विकास वैभव का छलका दर्द
  • आधी रात ट्वीट कर बयां किया दर्द
  • डीजी मैडम पर लगाया आरोप
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

Source : News State Bihar Jharkhand

ips tweet on DG Bihar IPS Bureaucracy rule bihar local news bihar latest news IG Tweet Bihar News
Advertisment
Advertisment