Advertisment

बक्सर: भाभी से इश्क लड़ाने के चक्कर में पति ने कर दी बेवफाई, पत्नी की हालत देख रो पड़ेंगे आप

बिहार के बक्सर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पति ने भाभी से अफेयर के चक्कर में अपनी ही पत्नी को 8 महीने तक बंधक बनाकर रखा. इस मामले को लेकर महिला के भाई का आरोप है कि जीजा उसकी बहन को नशीली दवाएं और इंजेक्शन देता था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crimebuxar

पति ने कर दी बेवफाई( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बक्सर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पति ने भाभी से अफेयर के चक्कर में अपनी ही पत्नी को 8 महीने तक बंधक बनाकर रखा. इस मामले को लेकर महिला के भाई का आरोप है कि जीजा उसकी बहन को नशीली दवाएं और इंजेक्शन देता था, जिसके कारण 26 साल की उम्र में उसकी हालत 90 की बुजुर्ग जैसी हो गई है. उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. पत्नी को दवा देकर भाभी से छेड़खानी करता था पति: भाई ने बक्सर में कहा- इंजेक्शन देकर जिंदा लाश बना दिया 26 साल की उम्र में वह 90 के जैसे दिखने लगे. इसके साथ ही आगे भाई ने कहा कि, उसकी हालत लगातार बिगड़ती ही जा रही है. मेरे जीजा का उनकी भाभी से अफेयर था. मेरी बहन इसका विरोध करती थी, इसलिए उसकी ऐसी हालत कर दी गई है.

Advertisment

आपको बता दें कि 8 महीने तक ससुराल वाले लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं दे रहे थे, इसके बाद परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी. 27 जून को वह बिहटा के एक घर में मिली थी, उसकी हालत काफी खराब थी. साथ ही परिजन उसे इलाज के लिए बनारस ले गए थे, बुधवार को परिजन उसे बनारस से वापस लाए हैं. पति और ससुराल वाले फरार हैं, इसलिए यह पता नहीं चल पाया है कि उसे कौन सी दवा और इंजेक्शन दिया जा रहा था. बता दें कि, ये मामला ब्रह्मपुर थाने के रघुनाथपुर गांव का है. विजय शंकर मिश्रा ने अपनी 26 वर्षीय बेटी प्रियंका कुमारी की शादी 2018 में आरा के उदवंतनगर थाना क्षेत्र निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र पांडे के बेटे मुकेश पांडे से की थी.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के इन 12 जिलों में आज हो सकती है बारिश, जानें मौसम अपडेट

महिला के भाई का आरोप है कि भाभी से अवैध संबंध का विरोध करने के चलते जीजा ने मेरी बहन को जिंदा लाश बना दिया। पति एक ऐसी दवा और सूई देता था, जिससे उसके शरीर में काफी बदलाव हो गए। आंख की रोशनी भी चली गई। दिमागी हालत खराब होने से वो लाचार बन गई है। 8 महीने से हमारी उससे कोई बात नहीं हो पा रही थी। 11 मई को हमने थाने में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद पति समेत ससुराल वाले फरार हैं।

Advertisment

शादी के बाद से ही पत्नी होती थी प्रताड़ित 

इसके साथ ही आपको बता दें कि मायके वालों के मुताबिक, शादी के बाद प्रियंका के पति ने प्रियंका को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था, बाद में मायके वाले लड़की को वापस रघुनाथपुर ले गए लेकिन कुछ दिनों बाद सामाजिक समझौते के बाद उसे पति के साथ ससुराल भेज दिया गया. भाभी के प्यार में पागल पति ने अपने तीन साल के बच्चे का भी ख्याल नहीं रखा. उसकी भी हालत खराब है.

आगे प्रियंका के भाई विकास ने बताया कि, ''उनकी बहन के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं. कहां है कोई अता-पता नहीं है. फिलहाल बहन का इलाज पीएमसीएच में कराया गया, जहां से उसकी हालत में कुछ सुधार होने के बाद उसे घर लाया गया है, लेकिन बहन की हालत पागलों जैसी हो गयी है. साथ ही पति नशे के साथ-साथ हार्मोनल बदलाव के भी इंजेक्शन देता था. पीड़ित पत्नी की हालत देखते हुए चौसा के पीएचसी प्रभारी डॉक्टर एके श्रीवास्तव ने बताया कि, ''ज्यादा नींद की गोली देने और खाना-पीना टाइम पर नहीं देने से भी मरीज की हालत ऐसी हो सकती है. ऐसे कुछ इंजेक्शन बाजार में भी उपलब्ध हैं, हो सकता है कि महिला को ऐसे ही इंजेक्शन दिए गए हों.''

Advertisment

फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी का कहना है कि, ''FIR उदवंतनगर थाने में दर्ज हो गई है. हालांकि इस मामले में उन्होंने बक्सर एसपी के निर्देश पर महिला के बच्चे को उसके ससुराल पैतृक घर जगदीशपुर से छुड़ाया और महिला को सौंप दिया. वहीं भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि मायके वालों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है, जांच चल रही थी, तभी बिहटा से लड़की को बरामद कर लिया गया, जिसके बाद से हत्या वाला केस होल्ड पर है. अगर मायके वाले दोबारा आएंगे तो उनके आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.''

HIGHLIGHTS

  • भाभी से प्यार के चक्कर में पति ने किया कांड
  • पत्नी को देता था जहरीला इंजेक्शन
  • 26 की उम्र में 90 जैसी दिखने लगी पत्नी 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Buxar News Bihar Today News buxar crime bihar-latest-news-in-hindi Bihar Buxar Crime Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment