Advertisment

बक्सर: गंगा में डूबने से तीन बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

बिहार के बक्सर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां मुख्यालय से सटे कृतपुरा गांव में तीन लड़कों की मौत का मामला सामने आया है. इसके साथ ही यहां गंगा घाट पर नहाने के दौरान तीन लड़कों की डूबने से मौत हो गई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Buxar Crime

डूबने से तीन बच्चों की मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बक्सर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां मुख्यालय से सटे कृतपुरा गांव में तीन लड़कों की मौत का मामला सामने आया है. इसके साथ ही यहां गंगा घाट पर नहाने के दौरान तीन लड़कों की डूबने से मौत हो गई है. सभी की उम्र 14 से 20 साल के बीच बताई जा रही है. सभी लड़के श्राद्ध के लिए गंगा घाट गये थे, जिसके बाद पता चला कि गंगा का जलस्तर बढ़ गया है. जानकारी के मुताबिक, लक्ष्मीपुर गांव निवासी संजय मिश्रा की मां के दसवें कार्यक्रम में घर के लोग और रिश्तेदार गंगा घाट पर गये थे. वहां कुछ लड़के मुंडन कराने के बाद गंगा में नहाने चले गये. गंगा का जलस्तर बढ़ गया था. लड़कों को इसका एहसास नहीं हुआ और वे गहराई में चले गये, जिसके बाद यह घटना घाटी है.

Advertisment

3 बच्चों की मौत 

आपको बता दें कि गहराई में उतरने के बाद पांचों बच्चे डूबने लगे, जिन्हें परिवार के बाकी लोगों ने तुरंत गंगा से बाहर निकाला. इसके बाद सभी को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 3 बच्चों को मृत घोषित कर दिया, हालांकि एक बच्चे का इलाज चल रहा है. इसके साथ ही बता दें कि, मृतकों में संजय मिश्र का 14 वर्षीय पुत्र सत्यम मिश्र, उनके बड़े भाई धनंजय मिश्र का 10 वर्षीय पुत्र प्रियांशु मिश्र और डुमराव निवासी बब्लू मिश्र का 20 वर्षीय पुत्र विकास शामिल हैं. बता दें कि विकास अपने ननिहाल में आया था और दूसरा संजय मिश्र उसके मामा हैं. इस घटना में संजय मिश्रा का 15 वर्षीय बेटा प्रिंस मिश्रा भी डूब रहा था, लेकिन उसे बचा लिया गया है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: हार्ट अटैक से हुई थी BJP नेता विजय सिंह की मौत, विजय सिन्हा ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

HIGHLIGHTS

  • गंगा में डूबने से तीन बच्चों की मौत
  • गांव में पसरा मातम
  • नहाने गए थे लड़के 

Source : News State Bihar Jharkhand

Buxar News Buxar Bihar News Today Bihar News Bihar Breaking Bihar Hindi News Buxar Breaking News Crime Hindi News buxar crime Crime Bihar Bihar News
Advertisment
Advertisment