logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली से जांच के लिए नवादा पहुंची CBI टीम, ग्रामीणों ने कर दिया ऐसा हाल

NEET पेपर लीक मामले को लेकर दिल्ली से जांच के लिए सीबीआई की टीम नवादा पहुंची. यहां जांच के दौरान ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया. दरअसल, ग्रामीणों ने सीबीआई की टीम को नकली समझकर उन पर हमला किया. मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Updated on: 24 Jun 2024, 07:46 AM

highlights

  • दिल्ली से जांच के लिए नवादा पहुंची CBI टीम
  • सीबीआई की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला
  • मामले में 4 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Nawada:

NEET पेपर लीक मामले को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं. पेपर लीक मामले का कनेक्शन बिहार से जुड़ा हुआ पाया गया. वहीं, बिहार ईओयू ने केंद्र सरकार को पेपर लीक से जुड़े कई नए खुलासे करते हुए अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. इस बीच प्रदेश के नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पेपर लीक मामले की जांच करने पहुंची सीबीआई की टीम पर गांव वालों ने हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट भी की. दरअसल, दिल्ली से सीबीआई की टीम बिहार जांच करने पहुंची थी, जहां मोबाइल लोकेशन पर जांच के लिए नवादा पहुंचे. इस दौरान सीबीआई टीम को नकली समझकर ग्रामीणों ने उनपर हमला कर दिया. घटना कसियाडीह गांव की है.

यह भी पढ़ें- NEET के बाद एक्साइज दारोगा का पेपर हुआ लीक! एग्जाम सेंटर के अंदर ले आया मोबाइल

सीबीआई की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

ना सिर्फ ग्रामीणों ने सीबीआई अधिाकारियों के साथ मारपीट की बल्कि गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. घटना रविवार की है.जानकारी की मानें तो पेपर लीक मामले में एक युवती का कनेक्शन नवादा से मिला था. जिसकी तलाश करने के लिए सीबीआई की टीम वहां पहुंची थी. सीबीआई की टीम ने छापेमारी कर दो मोबाइल के साथ कुछ जरूरी दस्तावेज भी बरामद कर अपने साथ लेकर चली गई.

4 लोगों को किया गया गिरफ्तार

बता दें कि सीबीआई अधिकारियों पर जब ग्रामीणों ने हमला किया उन्होंने अपना पहचान पत्र भी दिखाया. इतना ही नहीं नवादा थाने की की महिला सिपाही ने भी लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने नहीं सुना और अधिकारियों के साथ मारपीट की. मामला जब कंट्रोल से बाहर निकल गया तो सीबीआई की टीम ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती, ग्रामीणों ने अधिकारियों पर हमला बोल दिया और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी. इस हमले में टीम के एक अधिकारी घायल भी हुए. सीबीआई की टीम पर हमला मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.