Advertisment

Bihar Politics: सहरसा में मेडिकल कॉलेज खोलने के ऐलान के बाद जश्न, आनंद मोहन ने सीएम का जताया आभार

पूर्व सांसद आनंद मोहन के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया. इस दौरान पूर्व सांसद आनंद मोहन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताते हुए धन्यवाद कहा.

author-image
Jatin Madan
New Update
ananad

Anand Mohan & Nitish kumar( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सहरसा में मेडिकल कॉलेज खोलने का ऐलान किया है, जिसके बाद सहरसा वासियों में जश्न का माहौल है. इसी कड़ी में आज पूर्व सांसद आनंद मोहन के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया. शहर के मुख्य चौराहा शंकर चौक पर पूर्व सांसद आंनद मोहन के साथ जुटे लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मिठाई बांटी और पटाखे फोड़कर जश्न मनाया. इस दौरान पूर्व सांसद आनंद मोहन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताते हुए धन्यवाद कहा. 

Advertisment

आनंद मोहन के नेतृत्व में लोगों ने मनाया जश्न

उन्होंने कहा कि सहरसा को दो दशक के बाद मेडिकल कॉलेज के रूप में एक बड़ी उपलब्धि मिली है. इसके लिए मैं बिहार सरकार को बधाई देता हूं. आपको बताते चलें कि बीते 31 जुलाई को पूर्व सांसद आनंद मोहन ने सहरसा में एम्स निर्माण को लेकर बंद बुलाया था. इस दौरान सहरसा में कई राजनीतिक दलों और आम लोगों ने बंद का समर्थन किया था, जिसके बाद बंद का खासा असर देखा गया था. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: प्रतिमा दास के साथ खड़ी हुई BJP, कहा - पार्टी में इंसाफ मिलेगा ये सोचना ही है मूर्खता

Advertisment

सीएम नीतीश ने मेडिकल कॉलेज का किया है ऐलान

आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के समारोह के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने गांधी मैदान से कोसी प्रमंडलीय मुख्यालय सहरसा में सरकारी मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोसी प्रमंडलीय मुख्यालय सहरसा में सरकारी मेडिकल कॉलेज नहीं था. इसके साथ ही राज्य के सभी प्रमंडलीय मुख्यालय में सरकारी मेडिकल कॉलेज खोलने का लक्ष्य भी पूरा हो जाएगा. वहीं, पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि एम्स की स्थापना को लेकर जो आंदोलन किया गया, उसका एक सार्थक परिणाम सामने आ गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मेडिकल कॉलेज खोलने के ऐलान के बाद जश्न
  • सीएम नीतीश ने मेडिकल कॉलेज का किया है ऐलान
  • आनंद मोहन के नेतृत्व में लोगों ने मनाया जश्न
  • आनंद मोहन ने सीएम नीतीश का जताया आभार

Source : News State Bihar Jharkhand

Anand Mohan CM Nitish Kumar Nitish Kumar Saharsa police Saharsa News
Advertisment
Advertisment