Advertisment

मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान, देश की यात्रा पर निकलेंगे नीतीश

सीएम नीतीश कुमार ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि समाधान यात्रा खत्म होने के बाद बिहार विधानमंडल का सत्र है, इसके बाद वे देश की यात्रा पर निकलने के बारे में सोचेंगे.

author-image
Rashmi Rani
New Update
bagha

CM Nitish Kumar( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

सीएम नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा की शुरुआत आज कर दी है. वहीं, इस यात्रा के दौरान उन्होंने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि समाधान यात्रा खत्म होने के बाद बिहार विधानमंडल का सत्र है, इसके बाद वे देश की यात्रा पर निकलने के बारे में सोचेंगे. नीतीश कुमार के इस बयान के बाद एक बार फिर से बिहार की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है. दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पश्चिम चंपारण से अपने समाधान यात्रा की शुरुआत कर दी है. समाधान यात्रा के तहत सीएम आज पहले दिन बगहा के दरुआ बाड़ी गांव में पहुंचे जहां उन्होंने वहां चलाई जा रही विकास योजनाओं की जानकारी ली.

Advertisment

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि देश की यात्रा पर कब जाएंगे तो सीएम नीतीश ने संकेत देते हुए कहा कि वे विधानसभा सत्र के बाद देश की यात्रा पर निकलेंगे और बीजेपी के खिलाफ अधिक से अधिक विरोधी दलों को एकजुट करने की मुहिम में जुट जाएंगे. वहीं, इस दौरान उन्होंने समाधान यात्रा पर विरोधियों के सवाल उठाने पर भी पलटवार करते हुए जवाब दिया है. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम हर जिला में घूम-घूम कर विकास कार्य कहां तक पहुंचा है इसकी जमीनी हकीकत जानना चाहते हैं, अधिकारियों से फीडबैक भी लिया जा रहा है. विपक्ष के आरोपों पर उन्होंने कहा कि जिसको जो कहना है वह कहे मुझे फर्क नहीं पड़ता मैं शुरू से ही इस तरह का भ्रमण करता रहा हूं. विपक्षी एकता को एकजुट करने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि अभी तो फरवरी तक मुझे बिहार में घूमना है फिर विधानसभा का सत्र होगा उसके बाद देखा जाएगा.

यह भी पढ़ें : पंजाब में बिहार के छात्रों के साथ मारपीट, घायलों का इलाज जारी

Advertisment

आपको बता दें कि, 6 जनवरी को भ्रमण और समीक्षा करने के बाद सीएम शाम को पटना वापस लौट आएंगे. हालांकि, अगले दिन फिर से सीएम वैशाली निकले जाएंगे, जिसके बाद 8 जनवरी को सीवान, 9 को सारण, 11 को मधुबनी,12 को दरभंगा, 17 को सुपौल, 18 को सहरसा, 19 को अररिया, 20 को किशनगंज, 21 को कटिहार, 22 को खगड़िया, 28 को बांका और 29 को मुगेर, लखीसराय और शेखपुरा जिले का भ्रमण कर इस समाधान यात्रा को समाप्त करेंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सीएम नीतीश कुमार ने किया बड़ा ऐलान 
  • विधानमंडल सत्र के बाद देश की यात्रा पर निकलने के बारे में सोचेंगे : सीएम नीतीश 
  • सीएम ने समाधान यात्रा पर विरोधियों के सवाल उठाने पर किया पलटवार 

Source : News State Bihar Jharkhand

Vijay Kumar Chowdhary west-champaran Minister Sanjay Jha CM Nitish Kumar Samadhan Yatra Santpur Sohariya Panchayat Valmiki Nagar
Advertisment
Advertisment