Advertisment

Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज करेंगे अहम बैठक, बीजेपी ने कहा - नहीं मिलेगा कोई फायदा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. आज इसी कड़ी में तमाम प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ मुलाकात करेंगे.

author-image
Rashmi Rani
New Update
jangal

CM Nitish Kumar( Photo Credit : फाइल फोटो )

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तमाम सांसद, विधायक, मंत्री, पार्षद और जिला अध्यक्षों के साथ मुलाकात कर चुके हैं और आज इसी कड़ी में तमाम प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात इसलिए भी अहम मानी जा रही है क्योंकि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नीतीश कुमार यह बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में नीतीश कुमार तमाम लोगों से फीडबैक ले रहे हैं, क्योंकि बिहार में लोकसभा के सीटें हैं और ऐसे में नीतीश कुमार इन तमाम सीटों पर जीत हासिल करने की कोशिश में लगे हैं.

Advertisment

JDU के पास है 16 सीटें

फिलहाल जनता दल यूनाइटेड के पास 16 सीटें हैं. ऐसे में नीतीश कुमार तमाम जगहों पर अपना दम और बूथ स्तर पर किस तरीके से पार्टी को मजबूत किया जाए. इसको लेकर लगातार बैठक कर रहे हैं और इसी कड़ी में दो दिवसीय बैठक का आयोजन नीतीश कुमार के आवास पर किया गया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: बिहार को वंदे भारत की मिली दूसरी सौगात, पीएम मोदी कल करेंगे उद्घाटन

Advertisment

BJP ने कह दी ये बात 

वहीं, बैठक को लेकर BJP विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि नीतीश कुमार अपने घर पर बैठकर बैठकें करते रहे उससे कोई फर्क नहीं पड़ने  वाला है. तमाम वार्डों में मृत्यु प्रमाण पत्र और जन्म प्रमाण पत्र तक लोगों को नहीं मिल पाता है. इन सब चीज़ों का ख्याल तो मुख्यमंत्री रखते नहीं हैं और बैठक कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि BJP चुनाव के लिए तैयार है. चाहे वो तय समय से पहले ही क्यों ना हों बिहार की जनता जानती है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव ने पिछले 33 साल से बिहार का क्या किया है. आने वाले समय में उन्हें सब पता चल जाएगा.

JDU MLC ने दिया जवाब 

Advertisment

दूसरी तरफ JDU MLC नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के दिमाग में कोई खिचड़ी नहीं पक रही है. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं हैं जो आम जनता से सीधा संवाद नहीं करेंगे. नीतीश कुमार तो हमेशा आम जनता और कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि खिचड़ी तो इंडिया गठबंधन में पक रही है कि कैसे NDA गठबंधन को हराना है और NDA को केंद्र से और बिहार से साफ कर देना है. 

महिला आरक्षण बिल पर भी बोले 

वहीं, बीते दिन सुशील मोदी और गिरिराज सिंह के द्वारा दिए गए बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग खुद नौटंकी करते हैं और सदन में ढोंग करते हैं. महिला आरक्षण बिल का इनके सांसद के बयान तो कुछ और ही बताते हैं. जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने महिलाओं को क्यों नहीं पुलिस में भर्ती कराया, क्यों नहीं उन्हें आरक्षण दिया. अब ये लोग आरक्षण के हितैषी बनते हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • JDU के पास है 16 सीटें
  • BJP ने कह दी ये बात 
  • JDU MLC ने दिया जवाब 
  • महिला आरक्षण बिल पर भी बोले JDU MLC

Source : News State Bihar Jharkhand

JDU MLC JDU BJP RJD CM Nitish Kumar Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment